Myntra ने अपने आगामी बिग फैशन फेस्टिवल की घोषणा की है। यह फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए फेस्टिव सीजन का सबसे मशहूर शॉपिंग कार्निवल होगा। इसका आयोजन 3 से 10 अक्टूबर के बीच किया जाएगा। Myntra के इवेंट के सदस्य Myntra इनसाइडर्स के लिए अर्ली एक्सेस डेट्स 1 और 2 अक्टूबर हैं। बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी संस्करण 7000 ब्रांडों के सर्वश्रेष्ठ संग्रह लेकर आया है। 1 मिलियन शैलियों का सबसे बड़ा स्टॉक प्रदान करता है। जो इसे इस फेस्टिव सीजन के दौरान देश के सबसे बड़े फैशन इवेंट्स में से एक बनाता है। यह 8 दिन की बिक्री खरीदारों को पूरे साल उत्सव का आनंद लेने के लिए बिबा, डब्ल्यू, लिबास हनोक जैसे लोकप्रिय ब्रांडों से केवल नवीनतम पोशाक और शैलियों को चुनने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है।

Myntra को उम्मीद है कि इस आयोजन के दौरान 11 मिलियन से अधिक पहली बार खरीदारी करने वाले अपनी त्योहारी जरूरतों के लिए खरीदारी करेंगे। इस बार, मैंगो, एचएंडएम, प्यूमा, मार्क्स एंड स्पेंसर सहित प्रसिद्ध घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों सहित पहले से कहीं अधिक ब्रांड पेश किए गए हैं। पहली बार खरीदारी करने वालों को 1,000 रुपये का कूपन भी मिलेगा। जिसका उपयोग सभी कैटेगरी से भविष्य में खरीदारी के लिए किया जा सकता है। यह भी पढ़ें अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 4 अक्टूबर से शुरू; 'हां' ब्रांड के उत्पादों पर मिलेगी भारी छूट

इसके अलावा, क्षेत्रीय त्योहारों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। एथनिक वियर के अलावा, दुकानदारों के पास कई तरह के ब्रांड और कैटेगरी में विकल्प होते हैं जैसे कि बेबी वियर, महिलाओं के कपड़े, घर की सजावट, घड़ियां और पहनने योग्य, सॉलिड, पुरुषों के कपड़े, कॉस्मेटिक और पर्सनल केयर सस्ती कीमतों पर। इसके अलावा, ग्राहकों को उनकी त्योहारी खरीदारी की जरूरतों के लिए सर्वोत्तम मूल्य देने के लिए जूते और उपहार जैसे आइटम भी उपलब्ध होंगे।

फेस्टिव सेल के दौरान नए यूजर्स एक महीने तक फ्री शिपिंग का मजा ले सकेंगे। नए साइनअप के लिए ऑफ़र बजने से पहले की अवधि से शुरू होंगे। जिसका इस्तेमाल इवेंट की शुरुआत में किया जा सकता है। Myntra पर नए उपयोगकर्ता इवेंट के दौरान अपनी पहली खरीदारी पर एकमुश्त लागत बचत की उम्मीद कर सकते हैं। प्री-बज़ पेज पर हर दिन नए स्क्रैच कार्ड डिलीवर करके सभी खरीदार कई ब्रांडों से रोमांचक कूपन जीतने की उम्मीद कर सकते हैं।

प्यूमा, वेरो मोडा, रोडस्टर लाइफ कंपनी, नाइके, लेवी और कई अन्य बड़े ब्रांडों के सर्वोत्तम मूल्य सौदों के साथ 1 अक्टूबर की मध्यरात्रि को प्रवेश शुरू होगा। खेलने और कमाने की सुविधा से उपयोगकर्ता अपने स्टार गेम खेल सकेंगे और आकर्षक पुरस्कार खरीद सकेंगे। सभी ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से अतिरिक्त 10 प्रतिशत बचत को अनलॉक करने में सक्षम होंगे।

Related News