आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के बेटे पृथ्वी को उनके पहले जन्मदिन पर सौ पुजारी आशीर्वाद देंगे, और उनके जन्मदिन को जामनगर में भव्य तरीके से मनाने की योजना बनाई गई है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को पता चला है कि 120 मेहमानों को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए प्राइवेट जेट से जामनगर भेजा जाएगा। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और पार्थ जिंदल जैसी टॉप बॉलीवुड और स्पोर्ट्स सेलेब्स शामिल हैं। सिंगर अरिजीत सिंह पृथ्वी अंबानी के बर्थडे पर परफॉर्म करेंगे।

अंबानी परिवार ने पृथ्वी के पहले जन्मदिन के अवसर पर आसपास के गांवों में 50,000 ग्रामीणों को खाना खिलाने की योजना बनाई है। वे इस अवसर पर अनाथालयों को उपहार दान करने और भारत भर में पृथ्वी के जन्मदिन के अवसर पर 150 अनाथालयों में छोटे समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

पृथ्वी के लिए खिलौने नीदरलैंड से उनकी मां श्लोका अंबानी द्वारा आयात किए गए हैं। माता-पिता दोनों पार्टी की योजना बना रहे हैं। कैटरर्स को थाईलैंड, इटली और अन्य देशों से लाया जाएगा और उन्हें सख्त क्वारंटाइन का पालन करने के लिए कहा गया है। मुकेश अंबानी ने 10 दिसंबर 2020 को अपने पोते- आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के बेटे का स्वागत किया।

मेहमानों का प्रतिदिन परीक्षण किया जाएगा, किसी उपहार की अनुमति नहीं है
पहले जन्मदिन समारोह के लिए एक आधिकारिक प्रोटोकॉल साझा करते हुए, अंबानी ने एक विस्तृत नोटिस जारी किया है। "सभी मेहमानों काडबल वैक्सीनेशन किया जाना चाहिए। सभी मेहमानों का टेस्ट 7 दिसंबर से मुंबई में प्रतिदिन किया जाएगा। ये टेस्ट हमारी टीम द्वारा किया जाएगा। मुंबई के बाहर के मेहमानों से अनुरोध है कि वे 7 दिसंबर से दैनिक टेस्टिंग रिपोर्ट शेयर करें। यह विकल्प केवल तभी उपलब्ध है जब मेहमान निजी जेट से अपने निवास शहर से जामनगर के लिए उड़ान भरेंगे।"

अंबानी ने साझा किया है कि 10 दिसंबर को मुंबई से उड़ानें आयोजित की जाएंगी और अगले दिन वापस आ जाएंगी। फैमिली गेस्टहाउस में रहने के लिए मेहमानों को 0-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन करने को कहा गया है। जो मेहमान क्वारंटाइन नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए वैकल्पिक आवास उपलब्ध कराया जाएगा।

नोटिस में कहा गया है, "हम आप सभी से हमारे उत्सव के दिनों में सावधानी बरतने का अनुरोध करते हैं। कोई उपहार नहीं, इसके बजाय हम आपको अपनी पसंद के अनुसार दान करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।"

Related News