देश के सबसे अमीर परिवार में से एक अंबानी परिवार के मुखिया मुकेश अंबानी और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस प्रकार से मुकेश अंबानी या उनके परिवार को धमकियां भरे फोन आ रहे हो या किसी प्रकार की धमकी मिल रही हो।

इस मामले को लेकर जानकारी अब सामने आ रही है कि अंबानी के परिवार को धमकियां मिल रही है और इस धमकियों के बाद अब मुंबई पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

एएनआई ने सोमवार को मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाले कॉल आने के बारे में रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल द्वारा शिकायत दर्ज की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल में आठ कॉल आए। मुंबई पुलिस ने बताया कि इस मामले में मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच की जा रही है।

वहीं से पहले आपको बता दें कि एक बार मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक गाड़ी में बम विस्फोट भी मिले थे हालांकि इस वक्त आपको बता दें कि मुकेश अंबानी को सरकार द्वारा जेड सुरक्षा प्रदान की गई है। पर हालांकि जड़ सुरक्षा के लिए खुद मुकेश अंबानी अपनी जेब से इसका खर्चा वहन करते हैं।

Related News