सोशल मीडिया के इस दौर में इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर के साथ-साथ यूट्यूब की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मशहूर हस्तियों के साथ-साथ कई लोग यूट्यूब पर उनके वीडियो के दीवाने भी हैं. आजकल छोटे-छोटे किशोर भी यूट्यूब की मदद से पढ़ाई के साथ-साथ कई अच्छी चीजें सीखते हैं। क्या आप जानते हैं कि YouTube पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो कौन सा है? यहां पता करें


2 मिनट के इस वीडियो को अरबों लोगों ने देखा

यूट्यूब पर ऐसे कई वीडियो हैं जिन्हें लाखों व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे 800 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो सिर्फ 2 मिनट 16 सेकेंड का है। लेकिन यह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस वीडियो को Pingfong नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।


शार्क के वीडियो ने बिगाड़ दिया दावत

इस वीडियो का नाम बेबी शार्क डांस है। इसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया है। ये एक तरह से एनिमेटेड वीडियो है और बीच-बीच में कुछ बच्चे डांस भी करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है। बच्चों को इस तरह का वीडियो बहुत पसंद आता है। यह वीडियो बहुत ही रंगीन है। यह अच्छी धुन के साथ आकर्षक दृश्यों का उपयोग करता है। बच्चों को YouTube पर अपलोड किए गए कविता वीडियो पसंद हैं।

Related News