Deepika Padukone

हाल ही में दीपिका को मेट गाला रेड कार्पेट इवेंट के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह इस डेनिम जंपसूट में स्मार्ट लग रही थीं, जिसकी कीमत लगभग 17,000 रु थी। पोनीटेल में अपने बालों को स्टाइल करते हुए, उन्होंने चमकीले गुलाबी स्लिंगबैक पंप पहने हुए थे।

Mira Rajput

फैशन की बात आते ही यद् आता है की स्टार वाइफ मीरा राजपूत ने अपने आपको ग्रूम किया है। वो डे आउट के लिए आउट डेनिम लुक में पूरी आस्तीन की शर्ट और पैंट के साथ निकली । उसने एक सफेद बैग भी कैरी किया।

Diana Penty

शानदार स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो फोलोव करे डायना का स्टाइल ? जिस तरह से डायना ने इस रूटीन आउटफिट को स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। उसने अपनी डेनिम शर्ट में एक नॉट लगा कर और नियों कलर स्नीकर्स को पॉप अप किया।

Kareena Kapoor

करीना कपूर खान हमें कभी भी प्रमुख #FashionGoals देने में विफल नहीं होती हैं। हम उससे मेल नहीं खा सकते, लेकिन निश्चित रूप से, हम दिवा से प्रेरणा ले सकते हैं। यहाँ, बेबो एक उच्च कमर डेनिम पैंट ले रही है और उसने इसे एक मिलान स्ट्रैपलेस टॉप के साथ जोड़ा है। अपने लुक में क्वर्कीनेस का टच जोड़ने के लिए, उन्होंने स्लोगन डेनिम जैकेट और ब्राइट रेड प्लेटफॉर्म हील्स कैरी किए।

Anushka Sharma

स्टाइलिश अभिनेत्री, अनुष्का शर्मा को हाल ही में एक मोनोटोन लुक में स्पोर्ट करते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया। उसने एक कोल्ड शोल्डर डेनिम जैकेट ड्रेस कैरी की, जिस पर भारी भरकम पॉकेट्स हैं। अपने बालों को खुला रखते हुए, उन्होंने काले रंग के शेड्स लिए और सिर्फ शानदार दिखे।

Sonakshi Sinha

हम सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम तस्वीर को रोक नहीं सकते। यहां सोना डेनिम जैकेट और जंपसूट के साथ अपने एकरस लुक में धूम मचा रही हैं। उन्होंने बॉन्डेज लिटा बूट्स और कैट-आई फ्रेम के साथ आउटफिट पेयर किया।

Related News