दुल्हन के लिए अपनी शादी का दिन सबसे खास होता है। इस दिन वह सबसे खूबसूरत नजर आना चाहती है। भले ही बात आए कपड़ों, मेकअप, लुक, हेयरस्टाइल या मेहंदी की, ब्राइड हर लुक में एकदम खास दिखना चाहती हैं।

आज हम आपको लेटेस्ट ब्राइडल मेहंदी डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं जो लेटेस्ट हैं। आप इनमे से किसी एक डिजाइन को चुन सकते हैं। तो नजर डालिए इन मेहंदी डिजाइन पर।

दीवाली और करवा चौथ जैसे पारंपरिक समारोहों के दौरान ये डिजाइन बहुत लोकप्रिय हैं। ये दुल्हनों के भी पसंदीदा डिजाइंस हैं। भारतीय मेहंदी डिजाइन में पृथ्वी, प्रकृति और भावनाओं से प्रेरित कई सुंदर डिजाइन देखने को मिलते हैं। सिंपल लुक के लिए ब्राइडल इस मेहंदी डिजाइन को अपना सकती है। चकरी वाले ये डिजाइन बेहद आकर्षक है और हाथों को खूबसूरत लुक देंगे।फ्यूजन दो डिजाइन को एक साथ लाने का एक शानदार तरीका है। हाथों के लिए इंडो अरबी मेहंदी डिजाइन फ्यूजन, फ्यूजन का बहुत अच्छा उदाहरण है। ये फ्यूजन मेहंदी डिजाइन सबसे अच्छा भारतीय और अरबी डिजाइन का प्रदर्शन है।

फूलों वाले इस डिजाइन के बारे में आपका क्या कहना है? ये बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं।

इस डिजाइन को अपना कर आप बेहद आकर्षक लुक पा सकती हैं। चौकोर और अन्य आकारों के साथ, शेड और डिजाइन से उन्हें भरा जाता है।

दूल्हा दुल्हन के बीच के रिश्ते को दिखाने के लिए ये मेहंदी डिजाइन सबसे बेस्ट है। इसमें दूल्हा दुल्हन की आकृति को अलग अलग पैटर्न और प्रकार से बनाया जाता है।

Related News