बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपनी शारीरिक बनावट के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। हम सभी जानते हैं कि हमारे सितारे महान दिखने के लिए कितना समय, प्रयास और पैसा खर्च करते हैं, लेकिन उन सभी पर हर मिनट विस्तार से ध्यान नहीं दिया जाता है। खैर, आज हम आपको बॉलीवुड के उन सेलेब्स से मिलवाने जा रहे हैं जिनके दांत सही नहीं हैं।

1. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के पास एक शानदार काया और शालीन लुक है, लेकिन अभिनेता के दाँत सही नहीं हैं। अभिनेता किसी भी अतिरिक्त मेकअप लागत के बिना भी एक पिशाच की भूमिका को हड़प सकता है।

2. अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक रहे हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति वास्तव में बड़े पर्दे पर पसंद की जाती है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अपने दांतों की उचित देखभाल नहीं करते हैं। उसके पीले तंबाकू के दाग वाले दांतों को निश्चित रूप से कुछ सफेद करने की आवश्यकता होती है।

3. शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख को दांतों के एक अच्छे सेट को छोड़कर सब कुछ मिल सकता है। तारे में टेढ़े और असमान दांत होते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स जिनके दांत सही नहीं हैं


4. मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के पास बिल्कुल सही दांत नहीं हैं, जिसकी वजह से उनकी मुस्कुराहट फीकी लगती है।

5. डिंपल कपाड़िया

दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड में प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक है। लेकिन, वह दांतों का एक बड़ा सेट नहीं है। इस पहलवान सुपरस्टार को अपने पीले दांतों से छुटकारा पाने की जरूरत है और इसके लिए उसे निश्चित रूप से एक दंत चिकित्सक को देखने की जरूरत है।

6. संजय दत्त

संजय दत्त ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दीं। अभिनेता के पास एक महान व्यक्तित्व है लेकिन फिर भी, ऐसा लगता है कि उसे वास्तव में अपने पीले दांतों की ओर ध्यान देने की आवश्यकता है और कुछ दंत चिकित्सक को दिखाना चाहिए।

7. अरशद वारसी

अरशद वारसी अपनी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। खैर, यह अभिनेता जो हर किसी को इतना हंसाता है, दांतों का एक अच्छा सेट नहीं है। उसके पास टेढ़े और असमान दांत हैं जो उसकी मुस्कान को प्रभावित करते हैं।

8. कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड में प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक है। यह अभिनेत्री वास्तव में सुंदर है लेकिन फिर भी, उसके दांत वास्तव में अजीब दिखते हैं क्योंकि वे उसके चेहरे के अनुसार वास्तव में बहुत बड़े हैं।

Related News