हमें पता होता है कि फैशन ट्रेंड हर दिन बदलता है। चाहे ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न फैशन का ट्रेंड हमेशा बदलता रहता है। ऐसे में लड़कियां - महिलाएं अपने लुक को लेकर काफी कन्फ्यूज़ रहती है। शादी - पार्टी के इस सीजन में आज कल लड़कियां वेस्टर्न से ज्यादा ट्रेडिशनल लुक को कैरी कर रही है। अगर बात करें साड़ी की तो आज कल साड़ी पहनने के कई स्टाइल को फॉलो किया जा रहा है। आपने देखा होगा आज कल साड़ी गाऊन का भी चलन काफी बढ़ गया है ये मार्केट में ट्रेंड भी कर रहा है। अगर आपको किसी शादी या पार्टी में जाना है और आप खुद को ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक भी दें सकती है। आपके लिए साड़ी गाउन परफेक्ट ऑपशन हो सकता है, आइये जानते है फैशन के इस ट्रेंड के बारे में...

डे पार्टी के लिए साड़ी गाउन : अगर आप किसी डे पार्टी में जा रहें है तो ऐसे मौके पर आपको ज़्यादा हेवी स्टाइल का साड़ी गाउन न खरीदें। सिंपल और सोबर स्टाइल के साडी गाउन को चुन सकती है।
नाईट पार्टी ; अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए भी आप वेस्टर्न साडी स्टाइल गाउन वियर कर सकती है। ये अपके लुक में चार चाँद लगा देगा। इसके साथ आप हेवी हाई हील्स को केरी करें।
शादी फंक्शन ; साडी के सीजन में अपने लुक को डिफरेंट और स्टाइलिश करने के लिए ऐसे मौके पर हेवी स्टाइल का साड़ी गाउन पहन सकते है। आपको बता दें कि साड़ी गाउन का सबसे मेंन अट्रेक्शन उसका पल्लू होता है,

इसलिए हेवी वर्क इस साड़ी गाउन के पल्लू पर होना चाहिए।

ऑफिस पार्टी ; अपने ऑफिस की पार्टी में भी आप इस तरह के स्टाइल को कैरी कर सकती है। बता दें कि साड़ी गाउन बिल्कुल बॉडी फिटिंग स्टाइल का भी होता है, इसमें आपकी बॉडी के हिसाब से कट बने होते है। ये आपके लुक को और भी शानदार बना देगा।

Related News