हम में से बहुत से लोग कई बार सेकंड हैंड चीजें खरीदते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने किया जब उसे एकक रेफ्रिजरेटर की जरूरत थी। दरअसल दक्षिण कोरिया के एक व्यक्ति ने एक फ्रिज खरीदा और उस समय पूरी तरह से हैरान रह गया जब उसने पाया कि उसने ऑनलाइन खरीदे गए एक इस्तेमाल किए गए किमची फ्रिज के नीचे से $1,30,000 कैश यानी 96 लाख रुपए टेप किए गए थे।

रिपोर्टों के अनुसार, वह व्यक्ति दक्षिण कोरिया के जेजू द्वीप का रहने वाला है और उसे इस फ्रिज के नीचे चिपके पैसे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने 6 अगस्त को कैश के लिए एक रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि उसने हाल ही में फ्रिज की सफाई के दौरान इसे पाया।

एमबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, पैसे को पारदर्शी प्लास्टिक शीट में पैक किया गया था और सीधे फ्रिज के नीचे टेप किया गया था। नोट 50,000 के बंडल थे।

बाद में उस व्यक्ति ने पुलिस को पैसे दिए, जिसके बाद रेफ्रिजरेटर के ऑनलाइन विक्रेता की पहचान करने के लिए एक जांच का आदेश दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह बड़ी रकम थी। यह बेहद ही हैरान करने वाला केस था क्योंकि हमारे पास ऐसे मामले बहुत कम थे।"

Related News