फैशन के क्षेत्र में, किसी भी अवसर के लिए पोशाक का सावधानीपूर्वक चयन आवश्यक है। जिस तरह हम स्टाइलिंग के लिए अपने शरीर के प्रकार पर विचार करते हैं, उसी तरह परफेक्ट मेकअप लुक पाने के लिए अपनी त्वचा के रंग पर ध्यान देना भी उतना ही महत्वपूर्ण है, ऐसे में ब्लैक आउटफिट के साथ लिपस्टिक शेड्स का चयन करना जरूरी हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में

Google

चमकदार गुलाबी लिपस्टिक शेड:

जो लोग सूक्ष्म और मुलायम दिखने का लक्ष्य रखते हैं, उनके लिए चमकदार गुलाबी लिप शेड चुनना एक आदर्श विकल्प हो सकता है। आधार के रूप में मैट गुलाबी लिपस्टिक लगाने और अलग से ग्लॉस का स्पर्श जोड़ने पर विचार करें। यह शेड विशेष रूप से गोरी से मध्यम त्वचा टोन के साथ मेल खाता है।

Google

चॉकलेट ब्राउन लिपस्टिक रंग:

मैट चॉकलेट ब्राउन लिप शेड के साथ एक बोल्ड और परिष्कृत शाम का लुक अपनाएं। खूबसूरती दिखाने के लिए इसे स्मोकी आई मेकअप के साथ पहनें। समग्र लुक को मैट बनाए रखने से आपकी उपस्थिति में एक साफ और उत्तम दर्जे का फिनिश जुड़ जाता है।

माउव गुलाबी रंग की लिपस्टिक:

सौंदर्य प्रवृत्तियों में माउव शेड्स को महत्वपूर्ण सराहना मिली है। काले रंग के परिधानों के साथ-साथ, कूल-टोन्ड गुलाबी शेड चुनने पर विचार करें। गर्म रंगों से बचें और ऐसा रंग चुनें जो आसानी से विभिन्न त्वचा टोन के साथ मेल खाता हो।

Google

लाल लिपस्टिक:

लाल लिपस्टिक आपके स्टाइल को एक प्रतिष्ठित आकर्षण देती है, खासकर जब इसे काले रंग की पोशाक के साथ जोड़ा जाता है। रक्त लाल होंठ रंग की गहराई का पता लगाएं या हल्के काले रंग के साथ गहरे लाल रंग का शेड चुनें। काले रंग के साथ कंट्रास्ट वाले ब्राइट शेड्स आपके लुक में एक बोल्ड टच जोड़ते हैं, जो लगभग हर त्वचा टोन के लिए उपयुक्त है।

Related News