जब बात फैशन की आती है तो सबसे पहले लड़कियों और महिलाओं के बदलते फैशन और ट्रेंड हमेशा लाइम लाइट में रहते है। लेकिन अक्सर हम सिर्फ अपने लुक में कपडे , फैशन एसेसरीज को ज़्यादा मायने देते है और अपने फुटवियर्स के लुक को नज़र अंदाज कर देते है। अगर आप भी ऐसा ही करते है तो इससे आपकी पर्सनेलिटी बेहतर बनने से ज़्यादा खराब हो जाती है। लेकिन आज हम आपको इसे और बेहतर बनाने के फुटवियर ट्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे है। जिन्हें अपना कर आप अपनी पर्सनेलिटी को और भी परफेक्ट बना सकते है। इस तरह के फुटवियर्स को आप फार्मल और कैजुअल आउटफिट्स के साथ भी वियर कर सकते है।

1. कॉम्बैट बूट्स का ट्रैंड -
सर्दियों में बूट्स यूज आपके लुक को बेहतर बना सकता है। बूट्स कई प्रकार के आते है आप कॉम्बैट बूट्स का जींस और वन पिस ड्रेस के साथ वियर क्र सकते है ये अपनी पर्सनेलिटी को परफेक्ट लुक देगा। बता दे कि कॉम्बैट बूट्स सैनिकों की ट्रेनिंग में यूज किया जाता है। क्योंकि ये जूते बेहद मजबूत होते हैं क्योंकि इनको टफ और वॉटरप्रूफ लेदर से बनाया जाता है। जिससे ये जूते रेगिस्तान, जंगल, ट्रेकिंग और मौसम में पैरों को हर मुश्किल से बचाते हैं।

2. किटन हील का ट्रैंड -
किटन हील ये फिलेट् जूते की तरह होते है। इन्हे आप डेली ऑफिस के लिए यूज कर सकते है।
ये स्टाइलिश होने के साथ पहनने में भी कंफर्टेबल होते है। लम्बी हाइट वाली लड़कियों - महिलाओं के लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन है।

3. स्नीकर्स शूज़ का ट्रैंड -
सर्दियों और गर्मियों दोनों में इस तरह के शूज को कैरी किया जा सकता है। स्नीकर्स शूज़ लाइट वेट होने के साथ ही ये आपके लुक को बेहद स्टाइलिश बनाते है। इन्हें आप फॉर्मल और कैजुअल दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ वियर कर सकते है।

4. स्ट्रेप्ड सेंडिल्स का ट्रैंड -
सेंडिल्स का चलन हमेशा बना रहता है कभी पुराना नहीं होता है। स्ट्रेप्ड सेंडिल्स को वियर करने से आपकी पर्सनेलिटी में न्यू लुक आएगा, क्योंकि ये सैंडिल्स देखने में बेहद आकर्षक लगते है।

इनको आप इंडियन और वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ आसानी से कैरी कर सकती है।

5. सिंगलबैक शूज़ का ट्रैंड -
इस तरह के फुटवियर शूज़ और सैडिंल के मिक्स अप होते है। ये आगे से शूज़ की तरह बंद और बैक से सैंडिल की तरह होते है। इसमें हिल और बिना हिल दोनों तरह के ऑप्शन होते है। ये आप नार्मल पार्टीज में पहन सकते है।


Related News