चंद्र राशि पर आधारित 13 जनवरी 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है।

मेष राशि: आप अपने प्रेम जीवन को और भी खुशनुमा बना पाएंगे और अपने प्रिय के साथ सुख भरे पल साझा करेंगे। आज उन्हें कोई तोहफा भी दे सकते हैं। यदि आप शादीशुदा हैं तो अब आपके जीवन साथी को आज कोई अच्छा समाचार मिल सकता है।

वृष राशि: आज आप अपने प्रेम संबंधों को मधूर बनाने के लिए किसी दोस्त की सलाह ले सकते हैं। इसके साथ ही प्रेमी को अपनी किसी परेशानी के बारे में भी बता सकते हैं। यदि आपकी आज शादी की सालगिराह है तो आपको परिवार की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है।

मिथुन राशि: प्रेम संबंध में किसी भी तरह जोड़-तोड़ आपके लिए तकलीफदेय हो सकता है। अपने रिश्‍ते के प्रति आप दोनों को अपनी जिम्‍मेदारियां समझनी होंगी। साथ ही उनपर अमल भी करना होगा तभी आपको सुकून मिलेगा। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होगा एवं प्रेम संबंध भी प्रगाढ़ होंगे।

कर्क राशि: शादीशुदा जीवन मजबूत रहेगा। जीवनसाथी समझदारी से आपको सहयोग करेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के दिल की बात जानने की कोशिश करेंगे और उन्हें खुश रखेंगे।

सिंह राशि: प्रेम जीवन के लिए दिल थोड़ा कमजोर रहेगा लेकिन शादीशुदा जगत के लिए आज का दिन काफी अनुकूल है। आप-दोनों का एक-दूसरे के प्रति प्‍यार और कर्न्‍सन बढ़ेगा। नए दोस्‍त भी बनेंगे। किसी यात्रा पर हुई एक मुलाकात आपके लिए हमेशा के लिए यादगार रह सकती है।

कन्या राशि: यदि आप किसी के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो यह दिन आपके लिए काफी शुभ है। लेकिन ध्यान रखें की सामने वाला आज आपके सामने कुछ ज्यादा ही अच्छा बनने की कोशिश कर सकता है। वहीं विवाहित लोगों को रिश्तेदारी के किसी समारोह में भी जाना पड़ सकता है।

तुला राशि: अगर आप अपना फोकस हटा देंगे तो प्रेम संबंधों में तकरार बढ़ सकती है। किसी बड़े- बुज़ुर्ग को लेकर मन संशय में रहेगा एवं उनकी वजह से प्रेम संबंध की तरफ की तरफ खास ध्यान भी नहीं दे पाएंगे। यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए कष्टदायक साबित हो सकता है।

वृश्चिक राशि: शादीशुदा लोगों का जीवन प्यार से और अपनेपन से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। अपने प्यार में कुछ नया करेंगे जिससे आपका प्रिय इंप्रेस हो सके।

धनु राशि: आपका दांपत्य जीवन आज बेहतर बनेगा और जीवन साथी से आपके संबंध सुधरेंगे, हालांकि जो लोग प्रेम जीवन में हैं। उन्हें आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि: आपकी जीवन के प्रति सकारात्मक सोच आज आपके प्रेमी को काफी पसंद आ सकती है। आप के दिल और दिमाग का तालमेल आज उन्हें प्रभावित करने में सफल रहेगा। इस राशि के विवाहित लोग भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

कुंभ राशि: प्रेम संबंध में अनुकूलता आएगी। बड़े-बुज़ुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं आपसी प्रेम एवं सौहार्द में वृद्धि होगी। इसके अलावा यह सप्‍ताह जाते-जाते आपकी लवलाइफ को और भी रोमांटिक बना देगा। कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है।

मीन राशि: आज आप अपने कार्यक्षेत्र में अधिक व्यस्त रह सकते हैं। जिसकी वजह से आपको अपने लव पार्टनर से बात करने का भी समय नहीं मिलेगा। लेकिन आपका पार्टनर आपकी इस स्थिति को समझेगा। वहीं इस राशि के विवाहित लोगों को अपने ससुराल में किसी से उपहार मिल सकता है।

Related News