वैलेंटाइन डे आ रहा है। यदि आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप इस दिन क्या पहन सकती हैं तो आज हम आपको कुछ आइडिया देने जा रहे हैं। यदि आप इस वैलेंटाइन डे पर अपने आप को एक अलग अंदाज में पार्टनर के सामने लाने के मूड में हैं और वेस्टर्न ड्रेस पहनने के मूड में नहीं हैं तो आप साड़ी पहन सकती हैं। साड़ी को भले ही देसी लुक कहा गया हो, यदि आप इसे स्टाइलिश अंदाज में कैरी करेंगी तो यह आपको बेहतरीन दिखने में मदद करेगी। वैसे आपको इन अभिनेत्रियों की मदद मिल सकती है।

* इस वैलेंटाइन के स्टाइलिश लुक को बनाने के लिए लाल रंग की साड़ी कैरी करें. काजोल जैसी लाल साड़ी का फैशन कभी ट्रेंड से नहीं हटता, यह सदाबहार फैशन है। अगर आप इस बार इस रंग की साड़ी पहनती हैं तो प्यार का यह दिन और भी खास हो जाएगा।
*प्यार के इस मौसम में अगर आपको लाल रंग पहनना है और मॉडर्न और ट्रेंडी लुक लेना है तो अंकिता से आइडिया ले सकती हैं. आज के समय में बाजार में अलग-अलग तरह की लाल रंग की साड़ियां हैं, जिनमें से साइफन से लेकर जॉर्जेट तक का सामान मौजूद है.

* जाह्नवी कपूर से भी आप अंदाजा लगा सकते हैं. एक ही पिन से अलग-अलग सामान की साड़ियां कैरी करें. जी हां और साथ ही अपने ब्लाउज पर खास ध्यान दें, क्योंकि ब्लाउज साड़ी को और भी आकर्षक लुक देता है।

* अगर आप किसी एक्ट्रेस की टिप वाली लाल साड़ी कैरी कर रही हैं, तो आप आलिया भट्ट को कॉपी कर सकती हैं. जिसके साथ आप साड़ी के साथ कंट्रास्ट ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। इस बात का ध्यान रखें कि आप इस दिन हल्के वर्क वाली साड़ी या जॉर्जेट आदि का सामान ही कैरी करें।

* आप भी मेकअप का ध्यान रखें और इसके लिए श्रद्धा आर्या से टिप्स लें। बहुत ज्यादा डार्क मेकअप आपके लुक को बेकार कर सकता है और आज के समय में आप वैलेंटाइन के लिए लाल साड़ी ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टाइल में खरीद सकती हैं।

Related News