इंटरनेट डेस्क। साड़ी महिलाओं के खूबसूरत भारतीय परिधानों में से एक मानी गई है जब भी किसी खास फंक्शन की बात हो तो हर वीमेन्स की पहली चॉइस साड़ी पहनने को लेकर होती है ऐसे में शादियों का सीजन चल रहा है हमारी बॉलीवुड़ डीवाज भी हालहि में कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल, बिजनेसमैन नमित सोनी के साथ शादी के बंधन में बंधी।

इस खास वेडिंग का हिस्सा रही सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की दबंग गर्ल जहां वह इन डिजाइनर साड़ियों को पहने कमाल लग रही थी। सोनाक्षी केवल अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि ड्रैसिंग सेंस से भी मशहूर रहती है।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा शादी अटेंड करने पहुंची, जहां सोनाक्षी का एक से बढ़कर एक ट्रैडीशनल लुक देखने को मिला। शादी में सोनाक्षी ने अर्पिता मेहता की सिक्वेन्स व्हाइट साड़ी पहनी, जिसपर रैड इम्ब्रॉडर्ड वर्क देखने को मिला। साड़ी के साथ सोनाक्षी ने इम्ब्रॉयडरी ब्लाउज पहना जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा था।

अगर आप किसी शादी में साड़ी वियर करने की सोच रहे है तो आप इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से बेस्ट टिप्स ले सकती है। शादी में डिफरेंट और यूनिक लुक के लिए सोनाक्षी की ये साड़ी लुक है सबसे ऑप्शन।

Related News