मेकअप का आनंद लेना कई लोगों के लिए एक दैनिक क्रिया है, क्योंकि हम अपनी व्यक्तिगत शैली से मेल खाने या विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने लुक को तैयार करते हैं। लोहड़ी जैसे त्यौहार, एक आदर्श पारंपरिक पंजाबी लुक अपनाने की इच्छा के साथ, परंपराओं का जश्न मनाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करते हैं। ऐसे में अगर आप एक परफेक्ट पंजाबी लुक पाना चाहती हैं तो ये मेकअप टिप्स अपनाएं-

Google

1. उत्तम आधार की प्राप्ति:

त्योहार के लिए तैयार पंजाबी लुक पाने के लिए चमकदार रंगत जरूरी है। आपकी त्वचा के प्रकार के बावजूद, एक ड्यूई प्राइमर और फाउंडेशन को शामिल करने से स्वाभाविक रूप से आपके चेहरे की चमक बढ़ सकती है। साटन फ़िनिश फ़ाउंडेशन का चयन भी वांछित उत्सव की चमक में योगदान कर सकता है।

google

2. त्योहारी माहौल के लिए लिप मेकअप:

होठों के लिए, आपकी त्वचा की टोन और पोशाक के रंग संयोजन पर विचार करना महत्वपूर्ण है। फेस्टिव लुक बनाते समय, कई लोग लिपस्टिक के कम जीवंत, बोल्ड रंग या न्यूड शेड पसंद करते हैं। लिप लाइनर के उपयोग से होंठों का सही आकार प्राप्त किया जा सकता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि छोटे होंठों को बड़ा करने के प्रयासों से बचा जा सके।

google

3. गालों का आकर्षण बढ़ाना:

एक जीवंत उत्सवपूर्ण उपस्थिति के लिए, अपने गालों के लिए चमकीले रंग का ब्लश चुनना गेम-चेंजर है। एक चमकदार गुलाबी शेड चुनें जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता हो। यदि चाहें, तो एक आकर्षक प्रभाव पैदा करने के लिए, इसे गालों से लेकर मंदिर क्षेत्र की ओर मिश्रित करते हुए, ओसदार फिनिश के लिए हाइलाइटर का एक स्पर्श जोड़ें।

Related News