इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड़ एक्ट्रैस डेजी शाहकी ग्लैमरस डीवाज में शुमार है यह एक्ट्रैस जब भी किसी खास पार्टी फंक्शन का हिस्सा बनती है तो अपने खूबसूरत आउटफिट से लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ ही जाती है हाल ही में शनिवार को कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल, बिजनेसमैन नमित सोनी के साथ शादी के बंधन में बंधी।

इस शादी के बाद खास रिस्पेशन पार्टी भी हुई जहां पर कई बड़े-बडे सेलेब्स ने शिरकत की बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई स्टार्स सचिन तेंदुलकर, मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ, सलमान खान, कटरीना कैफ,उर्वशी रौतेला जैसे कई स्टार्स इस खास फंक्शन का हिस्सा रहे वहां डेजी का ये ट्रैडिशनल साड़ी वाला स्टाइल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था।

इस खास फंक्शन के दौरान डेजी ने क्रीम कलर की खूबसूरत साड़ी को कैरी किया हुआ था वही इस साड़ी के साथ डेजी ने ऑफ स्लीव्स का ब्लाउज पहना हुआ था। फंक्शन में हर किसी की निगहाए डेजी की खूबसूरत साड़ी पर टिकी थी।

अगर इस साड़ी पर खूबसूरत ईयररिंग्स की बात हो तो साड़ी पर सजें मोतियों के डिजाइन के ईयररिंग्स डेजी ने कानों में पहने हुए थे वही बालों का बन हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। माथे पर सिल्वर स्टोन बिंदी डेजी ने लगाई हुई थी । शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में शादी सीजन के लिए डेजी का ये स्टाइल भी आपके लिए बेहद खास होगा। जिसे आप भी ट्राई कर सकती है।

Related News