पूरे देश में शादियों का सीजन जोरों पर है और हर कोई अपने अपा को बेस्ट दिखने के लिए एक्साइटेड है। लेकिन सबरे पहले अच्छा दिखने की बारी आती हैं दुल्हनों की जो इसलिए परेशान रहती हैं कि वो कैसे सबसे सुंदर दिख सकती हैं और इसके कारण वो बहुत ही भ्रमित रहती है।

आपको तो पता है कि मेकअप का चलन हर साल बदलता है, और इस साल ट्रेंड में ग्लैमर एंड एलिगेंस हैं। इस संदर्भ में मेकअप आर्टिस्ट दामिनी चतुर्वेदी ने कहा, "बोल्ड, ब्राइट लुक दुल्हन की भव्यता में कोई इजाफा नहीं करता है, और मौजूदा चलन 'कम इज मोर' है, क्योंकि उन्होंने 2022 में लोकप्रिय होने वाले कुछ मेकअप ट्रेंड को शेयर किया।

उन्होंके कहां कि "चमकती दुल्हनें आने वाले मौसम में सबसे सुंदर दुल्हनें बनेंगी और 2022 उत्तम दर्जे की दुल्हनों साल होगा, आइए जानते है कि कौनसे लुक से आप सबसे अलग और सुंदर दुल्हन दिख सकती हैँ:

ग्लास लुक

इस सेट में आपके म्यूट होठों और झिलमिलाती आंखों के साथ एक अच्छी तरह से सेट चेहरा, हाइलाइटर की सही मात्रा के साथ पूरा होता, जिससे आप उज्ज्वल दिखती है और जो कि 2022 में दुल्हनों के लिए सबसे लोकप्रिय मेकअप होगा।

रूखी त्वचा

रूखी त्वचा चेहरे की चुनिंदा विशेषताओं पर हल्का से ध्यान केंद्रित करती है और आपको चमकदार बनाती है और शायद इसीलिए यह दुल्हनों के लिए एकदम सही है।

सूक्ष्म धुँधली आँखें और बोल्ड होंठ

अगर आप चाहती हैं कि आप सबसे हटके दिखें तो आप इस अपना सकती हैं जिसमें आपके बोल्ड लाल होंठ एक ऐसा चलन है जो कभी पुराना नहीं हो सकता और आखिरकार, यह दुल्हन के श्रृंगार का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए सॉफ्ट आई मेकअप का इस्तेमाल करें। साथ ही अगर आपने हैवी मेकअप किया है तो हैवी ज्वैलरी न पहनें।

सिंपल शिमरी लुक

आधुनिक दुल्हनें चमकदार आंखों और जगमगाते आईशैडो की बारीकियों पर निर्भर रहने के बजाय चीजों को सरल रखना पसंद करती हैं। उस नेचुरल लुक के लिए स्मूद बेस, शिमरी आईशैड और थोड़ा मस्कारा चुनें।

कोमल धुँधली आँखें और नग्न होंठ

आधुनिकता और परंपरा को मिलाने वाला तीव्र स्मोकी मेकअप लुक उन दुल्हनों के लिए है जो अलग प्रयोग करना पसंद करती हैं। डार्क, मैट स्मोकी आईशैडो, गालों और कॉलर बोन पर गाल के रंग के कंटूर के साथ मोटी लाइन वाली आंखें।

Related News