त्योहारों के मौसम में अपनी पसंदीदा मिठाइयों और तले हुए खाद्य पदार्थों में शामिल होने के बाद, फिर से जिम जाना थोड़ा चुनौतीपूर्ण होता है। अच्छे स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती की कुंजी यह है कि जितनी जल्दी हो सके अपने व्यायाम की दिनचर्या को फिर से शुरू करें। अगर आपको कुछ समझने की जरूरत है, तो यहां अभिनेता सलिल अंकोला और रोनित बोस रॉय से प्रेरणा ली जा सकती है, जिन्हें उत्सव का आनंद लेने के बाद यह काम करते देखा गया|

रोनित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया जिसमें वह वेट उठाते नजर आ रहे हैं। "उत्सव और समारोह हो चुके हैं!

इसी तरह, फूड थेरेपिस्ट और सलिल की पत्नी रिया बनर्जी अंकोला ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अभिनेता के वर्कआउट को शेयर किया। वह जहां भी है उसे कसरत करना है। मेरी प्रेरणा हमेशा, ”रिया ने कहा जो अपने फार्महाउस पर परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं।

फार्महाउस में कसरत करने के लिए एक बेंच भी थी। इसलिए उसने अपना वजन बढ़ाया," उसने फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बात करते हुए कहा सलिल अंकोला अपने वर्कआउट को मिस करना पसंद नहीं करते। मिठाइयों के बिना त्यौहार अधूरे हैं लेकिन कोई अपनी पूर्व-त्योहार की दिनचर्या में कैसे वापस आ सकता है?

स्वस्थ नाश्ता खाना बेहद जरूरी है। यह ऊर्जा के स्तर और सतर्कता को बढ़ावा देने में मदद करता है। "नाश्ता छोड़ना आमतौर पर उलटा होता है और बाद में अधिक खाने का कारण बनता है।

Related News