Third party image reference

इन दिनों मार्केट में कुदंन हार का काफी चलन देखने को मिल रहा है। इन दिनों कुंदन की ज्वेलरी दूल्हन की पहली पसंद बनी हूई है। हर लडकी अपनी शादी में खूबसूरत दिखना चाहती है जिसके लिए वह अपने ड्रेस से लेकर अपने गहनों तक का चुनाव काफी सोच समझ कर करती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा द्धारा अपनी शादी में पहने गए ​ज्वेलरी लोगों को काफी पसंद आए थे। इस तरह के गहने आपको ट्रडिशनल लुक देेने के साथ ही आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

Third party image reference

इन दिनों कुंदन से बने रानी हार ब्राइडल की पहली पसंद बनी हुई है। अगर आप अपनी शादी में अपनी ज्वेलरी को लेकर कनफ्यूज़ है तो आप इस ज्वेलरी को ट्राई कर सकती है। ये आपके दूल्हन के लुक को पूरा करेगा और साथ ही आप इसे नार्मल फंक्शन में भी पहन सकती है। मार्केट में इन दिनों रानी हार के अलग अलग डिजाइन देखने को ​मिल रहे है।

Third party image reference

वहीं आप कुंदन के साथ मीनाकारी रानी हार भी कैरी कर सकती है। इन दिनों मार्केट में इसकी डिमांड बढती जा रही है। आप इसे किसी भी फंक्शन में आराम से पहन से सकती है और साथ ही ये आपके लहंगे के साथ आपके साडी और सूट पर भी काफी अच्छा लगेगा।

Third party image reference

वहीं आप डायमंड से जुडी रानी हार को भी पहन सकती है। इसे पहन कर आप अपने दूल्हन के लिबास में किसी अप्सरा से कम नहीं लगेगी। इन दिनों ब्राइडल की यह पहली पसंद बना हुआ है। ये रानी हार आप किसी पर भी पहन सकती है।

Related News