टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। क्रिस्टल लगातार अपने वेकेशन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वही हाल ही में क्रिस्टल ने मालदीव के एक्सक्लूसिव लोकेशन से प्रिंटेड बिकिनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीर शेयर की जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस पूल के अंदर आराम करती नजर आ रही हैं। खुले बालों में गुलाबी रंग की लिपस्टिक और क्रिस्टल का स्टनिंग लुक बनता है। क्रिस्टल ने अपने बिकिनी लुक को ट्रेंडी पर्ल नेकपीस के साथ पूरा किया है। एक्ट्रेस ने पर्ल मैचिंग वेस्ट चेन भी पहनी हुई है। इस तस्वीर में क्रिस्टल एक मोनोकिनी में बैठे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर को देखकर साफ पता चलता है कि वह मालदीव में कितना एन्जॉय कर रही हैं।

एक्ट्रेस की तमाम फोटोज और सिजलिंग लुक्स फैंस को खूब इंप्रेस कर रहे हैं. क्रिस्टल की तस्वीर पर फैन्स हार्ट और फायर इमोजी से अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो क्रिस्टल कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक है एक हज़ारों मैं मेरी बहना है, एक नई पहचान और ब्रह्मराक्षस जैसे शो में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। क्रिस्टल डिसूजा ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म फेस में भी काम किया है।

Related News