वैसे, आज के समय में हर कोई अपना दिन कुंडली से शुरू करता है। तो चलिए जानते हैं कि आज आपके सितारे क्या कहते हैं यानि 3 अगस्त 2020 का राशिफल।

मेष: कार्य के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा। पार्टनर से कार्यक्षेत्र में पूरा सहयोग और समर्थन मिलेगा। साझेदारी द्वारा किए गए किसी भी कार्य में लाभ होता है।

वृष: आप काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे। वहीं आज आपके कामकाज में कोई स्थिति बदल सकती है। इस समय ये बदलाव आपके लिए बेहतर होंगे। मन में प्रसन्नता रहेगी।

मिथुन: क्षेत्र के प्रति आपका समर्पण ठीक रहेगा, लेकिन छोटे-मोटे विरोधाभास की स्थिति भी रहेगी। महिला को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसी समय, आपकी बात गलत हो सकती है।

कर्क राशि: समर्पण के साथ आपका समर्पण बढ़ेगा। साथ ही आपको काम के प्रति भी तनाव हो सकता है। आपको किसी सहकर्मी या जीवनसाथी द्वारा क्षेत्र में पूरा लाभ मिलेगा।

सिंह राशि: मानसिक स्थिति आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। साथ ही किसी भी तरह का निर्णय भी आपके लिए तनाव का कारण बन सकता है। काम के प्रति आपका समर्पण जरूरी है।

कन्या राशि: आपको पहले के मुकाबले काम को लेकर अधिक सचेत रहना होगा। परिवर्तन की स्थिति आपके कार्यस्थल में कहीं भी दिखाई नहीं देती है। एक छोटी सी विरोधाभास कुछ पर हावी हो जाएगा।

तुला राशि: कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की स्थिति बन रही है। जीवन में चल रही छोटी-मोटी बाधाएं अब खत्म होती दिख रही हैं। हालांकि, निम्न वर्ग के लोगों द्वारा कुछ समस्याएं हो सकती हैं। आपको क्षेत्र में पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक: आपके पास पहले से अधिक ऊर्जा होगी। कार्यों से अवगत रहें। आप योजना के साथ अपने कार्यों को बहुत अच्छी तरह से कर पाएंगे। आपकी निर्णय स्थिति बहुत अच्छी रहेगी। आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी।

धनु: कार्यक्षेत्र में छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशानी हो सकती है। आप बहुत प्रभावी तरीके से अपने निर्णय लेने में सफल रहेंगे। पारिवारिक सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे और परिवार द्वारा सुख-समृद्धि प्राप्त होगी।

मकर: काम के प्रति आपका समर्पण बहुत अधिक रहेगा। अपने काम के प्रति संवेदनशील रहें। आप में से कई लोगों के लिए, नई विचारधारा के साथ काम करना फायदेमंद साबित होगा।

कुंभ: इस समय आप छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव महसूस करेंगे। उसी समय, आप क्षेत्र में आक्रामक रूप से आगे बढ़ेंगे। काम का बोझ पहले से ज्यादा होगा और काम को बहुत आसानी से पूरा कर पाएंगे।

मीन: आप अपने कार्यक्षेत्र में पहले से अधिक संभाल रहे हैं। हालांकि, आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपके लिए एक महिला द्वारा विरोधाभास की स्थिति पैदा की जा सकती है। तनाव से बचें।

Related News