Third party image reference

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 शुरू हो गया है और पहले ही दिन से डिजाइनर्स ने अपनी कलेक्शन से सबका दिल जीत रहे है। डिजाइनर्स के कलेक्शन को रैंप पर बॉलीवुड स्टार्स पेश कर रहे है। डिजाइनर्स के कलेक्शन ने न केवल लोगों को इम्प्रेस कर रहे है बल्कि उन्हें लेटेस्ट फैशन ट्रैंड के लिए टिप्स भी मिल रहे है।

Third party image reference

अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस रैंप पर नजर आई। जी हां, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया।

Third party image reference

जैकलिन जब ब्लू कलर की ड्रेस पहन कर रैंप पर उतरी तो सबकी नजरें उन पर टीकी रह गई। भला ऐसा होता भी क्यों नहीं अभिनेत्री ब्लू कलर की डे्रस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference

जैकलिन ने ब्लू कलर का गाउन पहना था और इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। उन्होंने नैचुअल मेकअप किया हुआ था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। डे्रस के साथ उन्होंने गोल ईयररिंग पहने थे जो काफी अच्छे लग रहे थे।

मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में जैकलिन फर्नाडिस रैंप पर अलग-अलग और बेहतरीन पोज देते हुए नजर आई। जैकलिन से पहले बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां रैंप पर वॉक कर करते हुए नजर आई है। इन अभिनेत्रियों में जाह्नवी कपूर, नेहा धूपिया और करिश्मा कपूर, सुष्मिता सैन भी शामिल हैं।

Related News