भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हुई है। वैसे तो शादी के बाद बहुत से ऐसे मौका है जब ईसा अपने पति के साथ नज़र आई है , शादी के बाद ईसा और भी खूबसूरत हो गई है , बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कई सारी कंपनियों की देखभाल करती है।

26 वर्षीय ईशा अंबानी की सालाना कमाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, ईशा की सालाना कमाई करीब 4710 करोड़ रुपए है। ग्रेजुएशन पूरा होने के बाद ईशा ने अमेरिका की ग्लोबल कंसलटेंसी फर्म मैकिंसे में जॉब शुरू की थी। इसके बाद भारत लौटने पर वह लायंस जियो और रिलायंस रिटेल की डायरेक्टर बनीं।

जी हां, अब हम बात करते हैं ईशा अंबानी केपति आनंद पीरामल के बारे में तो पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल फार्मा, फाइनेंशियल सर्विस, रियल एस्टेट ग्लास पैकेजिंग और इंफॉर्मेशन सर्विसेज जैसे कारोबार की देखरेख करते हैं। आनंद पीरामल की सालाना आय 350 लाख करोड़ रुपए हैं। आनंद के पिता अजय पीरामल श्रीराम ग्रुप तथा पीरामल ग्रुप के चेयरमैन हैं। इतना ही नहीं वह देश के 22वें सबसे अमीर आदमी हैं।

Related News