इन दिनों अगर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के अलावा किसी और चीज की चर्चा हो रही है, तो वह है बड़े मोटे बिजली के बिल। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स को मोटी बिजली के बिल मिले। इस बढ़े हुए बिल को देखकर बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लग रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और हुमा कुरैशी ने बढ़े हुए बिल की शिकायत की। अब इन दोनों के बाद एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी इस बारे में बात की है।

इसी महीने दिव्या दत्त को 51 हजार रुपये का बिजली बिल मिला, जिसके बाद वह बहुत हैरान हैं। रविवार को दिव्या ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने बिल को लेकर टाटा पावर से शिकायत की। रविवार को, दिव्या ने ट्वीट किया और लिखा, "प्रिय @TataPower क्या हो रहा है .. 51000 का मासिक बिल ?? शगुन देना है लॉकडाउन का? Pls, इस asap को सॉर्ट करें।" लॉकडाउन के दौरान, कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने मुंबई में बिजली बिल का मुद्दा उठाया।

इस बीच, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली बिल की शिकायत की। एक ट्वीट में उसने लिखा, "लॉकडाउन को तीन महीने हो गए हैं और मुझे आश्चर्य है कि पिछले एक महीने में मैंने कौन से नए उपकरणों का इस्तेमाल किया या खरीदा है कि मेरा बिजली बिल इतना बढ़ गया है। आप हमसे बिजली का बिल कैसे वसूल रहे हैं। ? " हुमा कुरैशी ने एक ट्वीट में लिखा, "ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने इस महीने 6 हज़ार का बिल अदा किया था? यह नई कीमत क्या है? कृपया हमें बताएं?" इस तरह से, अधिक सेलेब्स ने बिजली बिल के बारे में ट्वीट किया।

Related News