लगभग छह साल तक डेटिंग करने के बाद, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे और (आधिकारिक तौर पर) बॉलीवुड के पावर कपल बन गए। जब से दोनों हमें हर तरह के रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं!

दीपिका कभी भी अपने सार्टारॉजिकल चॉइस के लिए सुर्खियां बटोरने में नाकाम रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने मेट गाला में एक चमकदार उपस्थिति बनाई और जैक पोसेन द्वारा एक गुलाबी रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहना। अपने 'बार्बी गर्ल' लुक के साथ हमें चौंका देने के बाद, दीपिका मेट गाला पार्टी के बाद अन्य सभी सितारों के साथ शामिल हुईं। लेकिन जब प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी से हबकी निक जोनास और दीपिका के साथ एक तस्वीर साझा की, तो इसने इंटरनेट पर एक बहस छेड़ दी ...

नेटिज़ेंस ने पूछा - क्या दीपिका पादुकोण गर्भवती हैं?

सवाल में दीपिका ने एक मोनोक्रोम फर ओवरकोट के साथ एक पीले रंग की पोशाक पहने हुए देखा। और जब वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी, प्रशंसक इस बात पर ध्यान दे रहे थे कि वह गर्भवती हो सकती है।

यह तस्वीर कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गई। जबकि उनमें से अधिकांश ने बंदूक से छलांग लगाई, बहुत से ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इस अटकल को बिल्कुल अपमानजनक पाया। उनमें से एक ने कहा, "मुझे वॉशबोर्ड के इन छोटे-छोटे बदलावों से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है, क्योंकि हमारे यहां भोजन करने के बाद महिलाओं को गर्भवती कहा जाता है। खासकर अगर वे शादीशुदा हैं।" एक अन्य ने तस्वीर पर एक उल्लसित प्रतिक्रिया की, "अगर उस मामूली ब्लोट का मतलब है कि वह गर्भवती है, तो मैं एलओएल के साथ 5-6 महीने की तरह हूं!"

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने अफवाहों का खंडन किया और कहा, "उनकी गर्भावस्था के बारे में ये अफवाहें बिल्कुल हंसी की बात हैं।"

आजकल, शादीशुदा अभिनेत्रियाँ हमेशा एक 'टक्कर घड़ी' पर होती हैं। एक कम कोण वाली तस्वीर अटकलों का एक उन्माद पैदा कर सकती है जो अपमानजनक गर्भावस्था की अफवाहों को प्रज्वलित करती है।

पिछले महीने भी, दीपिका उन अटकलों का विषय बनीं, जिनमें बताया गया था कि वह गर्भवती थीं। पद्मावत अभिनेत्री ने न केवल अफवाहों को खारिज कर दिया, बल्कि एक अभिनेत्री द्वारा शादी किए जाने के तुरंत बाद इस तरह के कयासों पर भी असंतोष व्यक्त किया: "यह तब होगा जब यह होना होगा। मातृत्व ट्रम्प शादी कर रहे हैं। यही मैं उन बच्चों के बारे में सुनता हूं जिनके बच्चे हुए हैं। बेशक, यह कुछ बिंदु पर होगा, लेकिन नहीं, मुझे लगता है कि महिलाओं को उस के माध्यम से रखना, उस के माध्यम से एक जोड़े को रखना अनुचित है। मुझे लगता है कि जिस दिन हम सवाल पूछना बंद कर देंगे, जब हम बदलाव लाएंगे। "

काम के मोर्चे पर, दीपिका को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की पद्मावत में देखा गया था। वह अगली बार छप्पक में दिखाई देंगे, जिसे मेघना गुलज़ार द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। फिल्म एसिड-अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

Related News