PC: Thomas Cook

भारत का नॉर्थ ईस्ट यानी उत्तर पूर्व एक ऐसा क्षेत्र है जो अपनी खूबसूरत घाटियों के लिए जाना जाता है जो अपनी प्राकृतिक सुंदरता से पर्यटकों को आकर्षित करती हैं। यदि आप इन घाटियों की खोज और प्रकृति की सुंदरता का अनुभव करने में रुचि रखते हैं, तो आईआरसीटीसी ने आपके लिए एक खास पैकेज पेश किया है। यह पैकेज पर्यटकों को गंगटोक, पेलिंग और दार्जिलिंग जैसी जगहों पर जाने का मौका देता है।

आईआरसीटीसी द्वारा नया टूर पैकेज:
आईआरसीटीसी ने "स्प्लेंडिड नॉर्थ ईस्ट (सिक्किम-दार्जिलिंग)" नाम से एक नया टूर पैकेज लॉन्च किया है। यह पैकेज उत्तर पूर्व भारत के विभिन्न जगहों को एक्सप्लोर करने का अवसर प्रदान करता है। यह ट्रिप 11 जून 2024 को शुरू होगा और 17 जून तक चलेगा। इस पैकेज के जरिए आईआरसीटीसी गंगटोक से दार्जिलिंग तक की यात्रा की पेशकश करता है। इस टूर पैकेज की अवधि 6 रात और 7 दिन है।

PC: Tour My India

शामिल सुविधाएं:
आईआरसीटीसी पैकेज कई सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें भोजन सेवाएँ शामिल हैं जहाँ पर्यटकों को नाश्ता और रात का खाना उपलब्ध कराया जाएगा। पर्यटकों के लिए होटलों में आवास की व्यवस्था भी की जाती है। इसके अतिरिक्त, पैकेज पर्यटकों के लिए हवाई यात्रा और उसके बाद सड़क मार्ग से परिवहन की सुविधा प्रदान करता है।

pc: Incredible North India

टिकट बुकिंग:
इस पैकेज के लिए टिकट बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाना होगा। 11 जून 2024 को इंदौर से बागडोगरा के लिए उड़ान सुबह 6:55 बजे निर्धारित है। जबकि 17 जून को दोपहर 1:20 बजे गुवाहाटी से इंदौर के लिए फ्लाइट है. इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप सीधे आईआरसीटीसी से संपर्क कर सकते हैं

Related News