हर कोई कम से कम एक बार गोवा जाना चाहता है। अगर आप भी गोवा घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दें कि आईआरसीटीसी आपके गोवा प्लानिंग को पूरा करने के लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है। और इस आईआरसीटीसी टूर पैकेज के तहत गोवा की खूबसूरत जगहों पर जाने का मौका मिल रहा है।

गोवा के खूबसूरत समुद्र तटों, प्राकृतिक सुंदरता और चर्चों को देखने के लिए हर साल दुनिया भर से बड़ी संख्या में पर्यटक गोवा आते हैं। साथ ही, गोवा पार्टी लाइफ का आनंद लेने के लिए लोग दूर-दूर से वहां जाते हैं। ऐसे में अगर आप लंबे समय से गोवा जाने का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी का यह पैकेज आपके लिए है। आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम गो गोवा एयर पैकेज है और आज हम आपको आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि यह आईआरसीटीसी का फ्लाइट टूर पैकेज है और इस पैकेज में आपको फ्लाइट की कंफर्ट क्लास में सफर करने का मौका मिल रहा है। हालांकि आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का यह गोवा टूर पैकेज 12 नवंबर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट से शुरू हो रहा है। और इस पैकेज के माध्यम से यात्रा करते समय किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। खाने-पीने से लेकर आपके ठहरने तक की सभी व्यवस्थाएं आईआरसीटीसी द्वारा की जाएंगी।

बता दें कि आईआरसीटीसी के इस पैकेज में नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा घूमने का मौका है और पैकेज के अलावा आपको दूसरी जगहों पर ले जाने के लिए कैब की भी सुविधा मिलेगी. किराए की बात करें तो अगर आप अकेले जाने का फैसला करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 40,540 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन दूसरी ओर अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 29,410 रुपये खर्च करने होंगे और अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 28,170 रुपये का भुगतान करना होगा।

Related News