इंटरनेट डेस्क। फैशन डिजाइनर जब भी अपने नए बेहतरीन डिजाइन्स की कलेक्शन को पेश करते है तो वह खास डिजाइन सुर्खियों में बन जाते है ऐसा ही कुछ इन दिनों India Couture Week 2018 के मौके पर भी देखने को मिला।

दिल्ली में चल रहे India Couture Week 2018 के चौथे दिन डिजाइनरों ने अपनी कलैक्शन से लोगों को खूब इम्प्रेस किया। सभी डिजाइनर द्वारा एक से बढ़कर एक डिजाइनर ऑउटफिट कलेक्शन को पेस किया गया।

शो के पहले दिन अदिति राव तरुण तिलहानियां के पिच लहंगे में दिखी तो वही कंगना अंजू मोदी के क्रीम आउटफिट को पहने हुए दिखी तो करीना का गोल्डन लहंगा स्टाइल बेहद शानदार रहा जिसे करीना ने खूबसूरत सलीके से कैरी किया हुआ था। अब इस फैशन शो के चौथे दिन बॉलीवुड़ की ग्लैमरस डीवाज में शुमार कियारा आडवाणी इस फैशन डिजाइनर के आउटफिट की कलेक्शन को पेश करते हुए दिखी ।

श्यामल एंड भूमिका की कलैक्शन का नाम Muse of Mirrors था, जिसकी शोस्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रहीं। कियारा ग्रीन कलर लहंगा पहनकर रैंप पर उतरी। वह लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। लहंगे पर पर्ल एम्बॉइडरी वर्क किया हुआ था। ज्वैलर्स की बात करे तो मैचिंग ग्रीन गोल्ड और कुंदन चोकर वियर किया। स्ट्रेट हेयर और डार्क मेकअप कियारा के लुक को पूरा कर रहे थे।

Related News