इंटरनेट डेस्क। भारतीय महिलाओं का ज्वैलरी से बेहद लगाव होता है, सिर्फ शादी ही नहीं फेस्टिवल में भी महिलाये जूलरी को बहुत महत्व देती है। अगर बात हम इंडियन ब्राइडल लुक की करे तो बिना ज्वैलरी के अधूरी मानी जाती हैं। नेकलेस का ब्राइडल ज्वैलरी में अहम रोल है।

लेकिन आजकल लड़कियां अपनी शादी में नेकलेस के बजाए चौकर स्टाइल सिंपस नेकलेस पहनना ही पसंद करती है जो डिसेंट के साथ अट्रैक्टिव लुक भी देता है। सिर्फ आम लड़की ही नहीं आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपनी शादी में चौकर कैरी करना पसनद कर रही है ,आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम की तो उनके पास है चौकर स्टाइल सिंपस नेकलेस का सबसे बेस्ट कलेक्शन।

अगर आप अपनी शादी के दिन चौकर नेकलेस पहनना चाहती है तो आज हम आपके लिए अलग-अलग डिजाइन्स के चौकर नेकलेस लेकर आए है, जो आपकी ब्राइडल लुक की गेट-अप और भी बढ़ा देंगे और हर किसी नजरें केवल आप पर ही टिकी रहेगी।

शादी में हैवी लुक पाने के लिए आप कुंदन ज्लैवरी को कैरी कर सकती है। कुंदन इंडिया की भव्य विरासत और शिल्पकारी को दर्शाते हैं। कुंदन ज्लैवरी कंप्लीट ट्रैडीशनल लुक देती है तो क्यों न आप शादी में कुंदन का चौकर नेकलेस ट्राई करें जो आपके ट्रैडीशनल लुक और भी खूबसूरत बना देगा।

पोल्की की शिल्पकारी बेहद खास होती है। इस ज्वैलरी में मॉडर्न टचअप भी देखने को मिलता है। आप अपनी शादी में पोल्की स्टाइल चौकर नेकलेस पहन सकती हैं। पोल्का और कुंदन ज्वैलरी को डिजाइन काफी सावधानी से किया जाता है। इन्हें काफी बरीकी से डिजाइन किया जाता है। इन्हें तैयार करने में काफी समय लगता है।

Related News