शादी सीजन सुरु हो चुकी है हाल ही में बिग बॉस के एक्स कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी दोनो शादी के बंधन में बंध गए है। आजकल शादी को लेकर दोनों चर्चे में चल रहे है। शादी की फोटोग्राफ और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं। इस कपल ने हाल ही में चंडीगढ़ में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी को ऑर्गनाईज किया। रिसेप्शन में युविका की क़्वीन से कम नहीं लग रही थी। रिसेप्शन में युविका ने बहुत ही खूबसूरत गाऊन पहना है।

इस इवेंट में, युविका सिल्वर कलर का बॉल गाऊन में नजर आई। इसी के साथ उनके दुल्हें राजकुमार की तरह नजर आ रहें थें। रिसेप्शन में दोनों एक साथ बहुत ही खुबसुआरत दिख रहे थे। इंटरव्यू के दौरान पता चला है कि युविका ने जो ड्रेस पहना था उसे बनने में 8 महीने का समय लग गया है। 40 कर्मचारियों ने इस ड्रेस को बनाया। बात करे गाऊन की तो देख कर सच में ऐसा लग रहा है कि इसे बनाने में काफी समय लगा होगा।

प्रिंस और युवक की लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो दोनों एक रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के दौरान मिले। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनो अपने रिलेशनसिप में बने रहें। लंबे समय तक एक दूसरे के लिए डेटिंग करने के बाद प्रिंस और युविका ने एक-दूसरे से शादी कर ली।

Related News