यदि आप घूमने-फिरने की सोच रहे हैं तो आप बहुत सारी रोमांटिक जगहों पर जा सकते हैं। यदि आपका पार्टनर घूमने-फिरने के अलावा स्वादिष्ट खाने का भी शौकीन है तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बता दे की, दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जिन्हें ट्रिप के दौरान स्वादिष्ट खाने का स्वाद चखने का काफी शौक होता है। यदि आपका पार्टनर घूमने के साथ-साथ खाने का भी शौकीन है तो इस वेलेंटाइन आप उसे भारत की इन जगहों पर ले जा सकते हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

जयपुर: बता दे की,यह ऐतिहासिक महत्व का शहर है और जयपुर में आपको खाने के लिए कई ऐसे स्वादिष्ट खाने मिल जाएंगे, जो आपके ट्रिप का मजा दोगुना कर सकते हैं. यहां जाकर आप और आपका पार्टनर यहां के राजस्थानी खाने का स्वाद ले सकते हैं।

मुंबई को रोमांटिक डेस्टिनेशन भी माना जाता है। यदि आप और आपका पार्टनर खाने के शौकीन हैं तो आप यहां वड़ा पाव, भाजी और दूसरे खाने का मजा ले सकते हैं।

जैसलमेर: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राजस्थान की यह जगह प्यार करने वाले कपल्स के लिए भी बेस्ट रोमांटिक जगह है। आप और आपके पार्टनर राजस्थानी खाने का स्वाद ले सकते हैं। जी दरअसल यहां आप बाटी, चूरमा के लाजवाब टेस्ट का स्वाद ले सकते हैं.

Related News