Third party image reference

शादी के दिन हर दुल्हन का सपना होता है खूबसूरत दिखना। लेकिन इसके लिए आउटफिट्स से लेकर जूलरी तक सेलेक्ट करने में कनफ्यूज़ रहती हैं. तो अगर आपने आउटफिट्स के अनुसार जूलरी में बहुत ज्यादा इनवेस्टनहीं करना चाहती है तो सिर्फ एक रानी हार ही काफी है आपके ओवर ऑल ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए. जी हां इनका डिज़ाइन ही कुछ ऐसा होता है कि आपको दूसरी जूलरी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ती. चोकर से लेकर लॉन्ग हर एक वैराइटी में ये अवेलेबल हैं.

Third party image reference

अगर आप हैवी लुक पाना चाहते है तो मल्टी लेयर्ड रानी हार भी ब्राइडल जूलरी में बहुत पसंद किए जा रहे हैं क्योंकि इन्हें पहनने के बाद ऐसा लगता है जैसे आपने दो-तीन नेकलेस कैरी किया हुआ है. गोल्ड के अलावा अलग-अलग स्टोन्स और पर्ल में भी ये अवेलेबल हैं.

Third party image reference

पर्ल और एमरल्ड के कॉम्बिनेशन वाले रानी हार को आप शादी के जोड़े के अलावा गाउन और क्लासी से सूट के साथ भी पेयर कर सकती हैं. इस डिज़ाइन वाले हार की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है.

Third party image reference

कुंदन रानी हार पहनने के बाद आपको और ज्यादा जूलरीज़ कैरी करने की जरुरत नहीं. अलग-अलग साइज में अवेलेबल इस तरह के रानी हार को आप शादी के बाकी फंक्शन्स में भी पहन सकती हैं.

Related News