बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर अक्सर नए-नए फैशन ट्रेंड को फ्लॉन्ट करती रहती हैं और वह अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के चलते फैंस को बेहद पसंद आती हैं वैसे तो पूजा वेस्टर्न ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं लगती हैं लेकिन सिंपल आउटफिट कैरी करते हुए भी पूजा हेगड़े की ड्रेसेज शानदार लगती हैं, ऐसे में आप भी उनकी इन वेस्टर्न ड्रेसेज आउटफिट से आईडिया ले सकती हैं
ऑफबीट शॉपिंग हो या मूवी देखने जाना हो-व्हाइट फुल स्लीव टॉप के साथ प्लाजो जीन्स से आपके फैशन सेंस में और चार चांद लगेंगे।ये सिंपल आउटफिट हर किसी के लिए बेस्ट ऑप्शन है।
आप चाहें तो पूजा हेगड़े की तरह व्हाइट टॉप के साथ मैच करता शॉर्ट्स भी पहनी सकती हैं। इसके साथ आप मैचिंग के स्निकर कैरी कर सकती हैं।
पूजा हेगड़े का गोल्डन शिमरी गाउन भी बेहद खूबसूरत है। ये पार्टी वियर ओउत्फिट्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। ये ड्रेस पड़ने पर आपकी चमक को और बढ़ा देगी अगर आप चाहें तो ये ड्रेस कैरी करते हुए बालों को बांधने के साथ-साथ मैचिंग ईयरिंग्स पहन सकती हैं।


ऊपर दी गई तस्वीर में पूजा हेगड़े की ग्रीन कलर की ड्रेस आउटिंग के लिए परफेक्ट है।पूजा हेगड़े के ये ग्रीन ड्रेस शोल्डर ग्रीन के साथ साथ लॉन्ग है और साथ ही इस पर व्हाइट फ्लोरल प्रिंटिंग हुई है।जिसमे पूजा बहुत खूबसूरत लग रही है ऐसे में आप भी इस ड्रेस को चूसे कर सकती है।

Related News