क्या आपको पता है धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी डांस के अलावा अपने फैशन स्टाइल के लिए भी खास रूप से फेमस हैं,माधुरी अक्सर कुछ ऐसा ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी करती हैं,जो हर तरफ छा जाता है और यही वजह है की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के दम पर सालों से फैंस के बीच राज कर रही हैं,आज इस आर्टिकल के जरिये हम आपको बताएंगे की कैसे एक्ट्रेस की सिल्क की साड़ी को रिक्रिएट किया जा सकता है।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को हाल ही में एक बार फिर पारंपरिक सिल्क की साड़ी में देखा गया,इस सिल्क की साड़ी को सिल्वर रंग के धागों से पूरी तरह से कंप्लीट भी किया गया है,इस साड़ी में यलो शेड की साड़ी में रेड शेड का बार्डर लुक दिया गया है, ऊपर दी गई तस्वीर में आप देखेंगे की इसके संग माधुरी ने प्लेन ब्लाउज को कैरी किया है।

अगर धनतेरस के मौके पर आप भी कुछ खास लुक चाहती हैं,और अगर साड़ी को पहनने के मूड में हैं तो फिर आप भी माधुरी के साड़ी को रीक्रिएट कर सकती है, ये साड़ी आपको क्लासी और सुंदर लुक देगी।

इस तरह की साड़ी हर उम्र की महिला को खूबसूरत लुक देने का काम करती है,इस तरह की साड़ी को आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन के माध्यम से खरीद सकती है, इस साड़ी को आप इस फेस्टिव सीजन में एक बार जरूर रिक्रिएट कर सकती हैं।

55 साल की माधुरी का साड़ी कलेक्शन काफी खास है,वह अक्सर हमेशा ही डिफरेंट स्टाइल की साड़ी को कैरी किए नजर आती रहती हैं की तरह से न्यूड मेकअप करें, इसके साथ ही एक्ट्रेस की तरह से चोकर को कैरी कर सकती है,आप चाहें तो इस तरह की साड़ी के साथ किसी भी प्रकार की ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी पहन सकती हैं।

Related News