शादी जैसे इवेंट में आउटफिट से लेकर दुपट्टा और मेकअप का खास ध्यान रखा जाता है।लेकिन अक्सर महिलाएं बालों को स्टाइलिश बनाने में कमी छोड़ देती हैं।अगर आप अपने लुक को वेडिंग सीजन में हेयर स्टाइल के जरिए शानदार बनाना चाहती हैं, तो आपको जाह्नवी कपूर से लेकर कृति सेनन तक सेलेब्स के इन हेयर स्टाइल को ट्राई करना चाहिए।तस्वीरों के जरिए डालें स्टार्स के बेहतरीन हेयर स्टाइल्स पर


आलिया भट्ट:इस लुक में आलिया ने खुले बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं।इस देसी स्टाइल से आप हद से ज्यादा ब्यूटीफुल लगेंगी।न्यू मॉम आलिया भट्ट आउटफिट्स और मेकअप के साथ-साथ हेयर स्टाइल्स से भी फैंस के बीच छाई रहती हैं।


जाह्नवी कपूर: पुराने समय में बालों को गजरे से खूबसूरत बनाने का तरीका ट्रेंड में था।एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का ये लुक इसका सबूत है।खास बात है कि इसे आज भी फॉलो किया जाता है। इसके अलावा साड़ी और झुमका और स्लीक बन उन्हें परफेक्ट देसी लुक दे रहा है।
कृति सेनन: लहंगे पर बन इस हेयर स्टाइल को ट्राई करके आप पार्टी में अलग ही नजर आएंगी।फिल्म 'भेड़िया' की एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर पोनीटेल हेयर स्टाइल में नजर आती हैं, लेकिन इस तस्वीर में उन्होंने बन हेयर स्टाइल कैरी किया है।


कियारा आडवाणी: आप वेडिंग सीजन में कियारा की तरह ब्रेड हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं।गोल्डन रिबन से बालों को स्टाइलिश बनाने का तरीका काफी यूनिक है।एक्ट्रेस कियारा अक्सर अपने देसी लुक्स से तहलका मचाती रहती हैं।

Related News