मलाइका अरोड़ा और प्रियंका चोपड़ा ने एक समानता साझा की है, और वह यह है कि दोनों के पार्टनर हैं जो उनसे बहुत छोटे हैं। यही वजह है कि मलाइका को पता है कि सोशल मीडिया पर उन्हें और प्रियंका को किस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

मलाइका और प्रियंका दोनों को अक्सर पुरुषों के साथ रहने के लिए ट्रोल किया जाता है, जो उनसे छोटी हैं। पीपली का सामना करने वाले ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया करते हुए, मलाइका ने जिस तरह से उसे संभाला, उसकी सराहना की और उस मानसिकता की आलोचना की जो बड़ी महिलाओं को छोटे पुरुषों के साथ डेटिंग को गलत चीज मानती है।

मुझे वह याद है। इस युगल ने बस इसे चारों ओर घुमा दिया है और सभी wagging जीभ को चुप कर दिया है। लेकिन उन जीभों को भी क्यों व्यर्थ कर दिया? रिश्तों को आंकना अनुचित है। क्या कोई महिला अपने से छोटे आदमी में प्यार नहीं पा सकती है? यदि कोई है। आपको खुश करता है और आपके जीवन को समृद्ध बनाता है, क्या नुकसान है? मैं 45 साल का हूं और इससे मुझे कोई मरा नहीं है या कोई ऐसा व्यक्ति जो पहाड़ी के ऊपर है। मैं अपने जीवन का आनंद लेता हूं और अपने से छोटे आदमी के साथ इस तरह के विशेष समीकरण के बारे में खुशी महसूस करता हूं। आपको बाधाओं और पोषण संबंधों को भूलना होगा, “उसने बॉम्बे टाइम्स को बताया।

हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को रोमांटिक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ बनाया था जिसमें बाद को टैग किया गया था। हालांकि उन्होंने अपने संपर्क की पुष्टि की है, उन्होंने जल्द ही किसी भी शादी की योजना के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

Related News