जियो हैप्टिक टेक्नोलॉजीज लिमिटेड और जूप ने ट्रेनों में आईआरसीटीसी भोजन वितरण के लिए उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप चैटबॉट सेवा की पेशकश करने के लिए सहयोग किया है, जो उपयोगकर्ताओं को यात्रा करते समय सिर्फ अपने पीएनआर नंबर का उपयोग करके अपनी ट्रेन की सीट पर खाना ऑर्डर करने की अनुमति होगी। जिसमे रियल टाइम ऑर्डर ट्रैकिंग, फीडबैक और सपोर्ट शामिल है।

ज़ूपइंडिया डॉट कॉम के संस्थापक पुनीत शर्मा ने कहा- “ट्रेनों में गुणवत्तापूर्ण भोजन की कमी की समस्या कुछ ऐसी है जिसे हम हल करना चाहते थे। हैप्टिक द्वारा संचालित व्हाट्सएप चैटबॉट समाधान सबसे बेस्ट में से एक है। यह सभी रेल यात्रियों के लिए एक आदर्श स्व-सेवा समाधान है। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि लोग इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। ज़ूप ट्रेनों में फ़ूड डिलीवरी को बदल रहा है, और हैप्टिक के तकनीकी समर्थन के साथ, यह साझेदारी सफलता के लिए तैयार है।”

व्हाट्सएप चैटबॉट प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को नेटवर्क कनेक्टिविटी के मुद्दों को हल करने और ट्रेन से यात्रा करते समय पौष्टिक भोजन की उपलब्धता का विस्तार करने में सहायता करता है। जूप व्हाट्सएप चैट +91 7042062070 पर उपलब्ध है।

ज़ूप फ़ूड डिवरी सर्विस ऐप का उपयोग करने के चरण:
ऊपर बताए गए नंबर पर एक जूप टेक्स्ट करें। बाद में आसान बातचीत के लिए, अपने फोन पर नंबर सेव करें और यात्रा करते समय ऑर्डर करें।
अपना विवरण जैसे पीएनआर नंबर साझा करें और एक आगामी स्टेशन चुनें जहां आप खाना ऑर्डर करना चाहते हैं।
अपना खाना ऑर्डर करें और भुगतान करें। आप ऑर्डर के बाद ट्रैक कर सकते हैं।

Related News