कोरोना काल में लोगों को आर्थिक रूप से भी काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इसके लिए सभी को मिल कर इस परिस्थिति से लड़ना होगा लेकिन कई बार ग्रह नक्षत्र भी इनके लिए जिम्मेदार हो सकते हैं।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं आटे और रोटियों से होने वाले चमत्कारी उपायों के बारे में जो आपका दुर्भाग्य दूर कर सकती हैं और आपके जीवन में खुशियां ला सकती है।

1. अगर आप अच्छी नौकरी चाहते हैं तो रविवार को आटे में गुड़ मिलाकर मीठे पुए या पूड़ियां बनाएं और गाय को दें। इस से सूर्य मजबूत होता है और तरक्की के रास्ते खुलते हैं।

2.मेहनत करने के बाद भी अगर आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है तो आटे में चीनी मिलाकर रोजाना चीटियों को डालें। इससे दुर्भाग्य दूर होता है। इस से धन संबंधी समस्याओं से भी छुटकारा मिलता है।

3. गुरुवार के दिन गेहूं के आटे में थोड़ी सी हल्दी डालकर रोटी बनाए और ये रोटी आपको गाय को खिलानी है। इससे गुरू बृहस्पति की स्थिति मजबूत होगी और धन संबन्धी समस्याएं दूर होंगी।

4. शनि से जुड़े कष्टों को दूर करने के लिए एक रोटी पर सरसों का तेल लगाकर हर शनिवार को किसी कुत्ते को खिलाएं या फिर सरसों के तेल का परांठा बनाकर खिलाएं। इस से आर्थिक रूप से भी आपको फायदा होगा।

Related News