मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में होती है। अपनी बुद्धि और मेहनत के दम पर उन्होंने काफी नाम और पैसा कमाया है। उनकी लाइफस्टाइल भी काफी लक्जूरियस है। कई बंगलों, प्राइवेट जेट्स, आइलैंड आदि के मालिक मुकेश अंबानी एक काफी चर्चित व्यक्ति हैं।

उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनके बच्चे अनंत, आकाश और ईशा अंबानी का लाइफस्टाइल भी रॉयल है। मुकेश अंबानी के पास हेलीकॉप्टर होने के साथ ही 500 से भी अधिक गाड़ियां है। सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे बताया गया है कि मुकेश अंबानी अपने लिए ड्राइवर कैसे चुनते हैं और उसको कितनी सैलरी मिलती है?

मुकेश अंबानी के घर का नौकर बनना आसान नहीं

मुकेश अंबानी के घर का नौकर भी बनना इतना आसान नहीं है। उनका ड्राइवर बनने के लिए भी आपको काफी मेहनत करनी होगी। क्योकिं ये इतना आसान नहीं है। मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए कंपनियों को ठेका दिया जाता है। ड्राइवर की पूरी ट्रेनिंग लेने के बाद उसके पास सर्टिफिकेट होता है और तब जाकर उसे मुकेश अंबानी के घर बतौर ड्राइवर नौकरी मिलती है।

मुकेश अंबानी अपने ड्राइवरों को देते हैं मोटी पगार

मुकेश अंबानी के एक ड्राइवर की महीने की सैलरी 2 लाख रूपये से भी अधिक होती है। तो साल में इनके ड्राइवर 24 लाख से भी अधिक की कमाई कर लेता है।

loading...

Related News