दिवाली से पहले घर में किसी भी रूम को नया और रिफ्रेश लुक देना हो तो खरीदें ये डेकोरेटिव मिरर, इसकी कीमत है 2,199 रुपये लेकिन ऑफर में 64% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं,इस मिरर का लुक राउंड है और साइज 13 इंच है. राउंड शेप के मिरर स्टाइल में वैसे काफी अच्छे दिखते हैं।

आप वॉल माउंटेड मिरर भी खरीद सकते है, ओवल शेप का मिल रहा है, इसका डिजायन भी काफी प्रीमियम है ये घर में लगा हुआ बेहद खूबसूरत लगता है,जिसकी MRP 1,899 रुपये है लेकिन ऑफर में 45% का डिस्काउंट के बाद ये 1,049 रुपये में मिल रहा है।

दिवाली अपर घर को सजाने के लिए कई कोलर ब्रांड के भी कई तरह के मिरर मिल रहे हैं,यहां आपको HD से लेकर LED लाइट वाले मिरर मिल जायेंगे,कोलर ब्रांड के भी कई तरह के मिरर मिल रहे हैं. यहां आपको HD से लेकर LED लाइट वाले मिरर मिल जायेंगे,इस डेकोरेटिव HD Mirror की कीमत है 13,500 रुपये लेकिन ऑफर में 9,918 रुपये में मिल रहा है ये मिरर काफी स्टाइलिश है और इसे बाथरूम या बेडरूम या फिर ड्राइंगरूम में भी लगा सकते हैं।

ऐसे में घर को सजाने के लिये पिक्चर या वीडियो के साथ साथ बड़े बड़े मिरर भी उसे कर सकते है दरअसल बेडरूम, ड्राइंग रूम या किसी भी जगह एक सुंदर वॉल मिरर घर का लुक ही बदल देता है।

Related News