इस बार, कोरोना के कारण होली त्योहार की प्रकृति पूरी तरह से बदल गई है। इस त्योहार पर लोगों का अच्छा जमावड़ा था। लोग खूब मस्ती कर रहे थे, नाच रहे थे। लेकिन इस बार लोग हर तरह से सतर्क रहने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, पिछले साल कोरोना ने भारत में दस्तक दी लेकिन पिछली बार लोगों ने जानकारी के अभाव में होली का आनंद लिया लेकिन इस बार यह बहुत अलग है। बॉलीवुड हस्तियां भी इस त्योहार को मना रही हैं।

Isha Priyanka Nick

ये हस्तियां भी इस त्योहार को एक साथ मनाती थीं, पार्टियां करती थीं। लेकिन इस बार यह सब संभव नहीं है। ईशा अंबानी ने वर्ष 2020 में होली के अवसर पर एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई लोगों ने भाग लिया था। पार्टी में नवविवाहित जोड़े प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल थे। इन दोनों की शैली उस समय काफी चर्चित हुई थी। दोनों ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस पार्टी में निक और प्रियंका ने लगभग एक जैसे कपड़े पहने।

इन दोनों के कपड़े भी एक ही डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए थे। साथ ही दोनों ने जो फुटवियर पहने थे, वे एक ही रंग के थे। इस होली ड्रेस को सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। निक ने उस समय जो कुर्ता पहना था, उसकी कीमत 10 हजार रुपये बताई जाती है।

Priyanka Chopra And Nick Jonas holi celebration Photos | Priyanka Chopra के  रंग में रंगे निक जोनस, विदेशी सास-ससुर संग खेली धमाकेदार होली | Hindi News,  बॉलीवुड

लेकिन एक बेहद चौंकाने वाली बात अब सामने आ रही है कि निक ने उस पार्टी में अपने हाथ में जो घड़ी ली थी, वह बहुत महंगी थी। निक की घड़ी एक रिचर्ड मिल्ली ब्रांड की चमड़े की घड़ी थी जिसकी बाजार में कीमत लगभग 70 लाख रुपये थी। जबकि प्रियंका ने झुमके का एक सेट पहना था जो उन्होंने इस दौरान लेबल किया था। यह ब्रांड करण जौहर का है और इसका बाजार मूल्य 1,68,000 रुपये है। ये कपड़े और सामान होली के रंगों से रंगे थे। दोनों ने ईशा की पार्टी में होली खेली थी।

Related News