बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, कम्पोजर और एक्टर, हिमेश रेशमियाको कौन नहीं जानता। हिमेश अपने गानों के चलते खूब चर्चा में रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दिया है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।


हिमेश रेशमिया ने अपनी सिंगिंग करियर शुरुआत की सलमान खान की हिट फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से किया था । आपको बता दे कि, हिमेश को उनके जीवन में सबसे ज्यादा सपोर्ट सलमान खान (Salman khan) ने किया है। इस बात का जिक्र वो खुद भी कई बार कर चुके हैं। सलमान हिमेश के पिता के काफी करीब थे इसलिए उन्होनें हिमेश को अपनी फिल्म तेरे नाम के सारे गानों को कंपोज करने का काम दिया।

आज हिमेश की गिनती सबसे सफल और अमीर सिंगर के रुप में की जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास कुल नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर यानी 73 करोड़ रुपये के आस पास है।

हिमेश एक गाना गाने का 15 से 20 लाख की फीस चार्ज करते हैं। वही हिमेश की सबसे ज्यादा कमाई स्टेज शोज से होती है। जहां वो हर साल दुनियाभर में करीब 100 से ज्यादा स्टेज शोज करते हैं। सूत्रों की माने तो सिंगर एक स्टेज शो का 40 लाख रुपये लेते हैं।
हिमेश के पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी हैं जिसमें वो अपनी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ रहते हैं। हिमेश ने साल 2018 में सोनिया कपूर से शादी रचाई थी।

Related News