नाइट वॉकर एनर्जी ड्रिंक भारतीय बाजार में अपने लिए एक उल्लेखनीय जगह बनाने में सक्षम है। शानदार प्रोडक्ट और शानदार पोजीशनिंग और मार्केटिंग प्लान से यह संभव हो पाया है।

कंपनी प्रीमियम पेय का उत्पादन करने का दावा करती है जिसमें कोई कृत्रिम मिठास नहीं है और केवल बेहतरीन सामग्री है। जिसके अतिरिक्त, यह पूरी तरह से शाकाहारी और अल्कोहल मुक्त पेय है। पेय विटामिन और पदार्थों का उपयोग करके बनाए गए थे जो ऊर्जा को बढ़ावा देते हैं। चूंकि यह प्रिजर्वेटिव-फ्री है, इसलिए आप इसे बिना किसी चिंता के खा सकते हैं। FSSAI और यूरोपीय संघ के स्वास्थ्य प्राधिकरण दोनों ने कैफीनयुक्त पेय 75mg/250ml को मंजूरी दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नाइट वॉकर मोजिटो ओरिजिनल और नाइट वॉकर ब्लैक एडिशन जैसे उत्पाद बाजार में तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं। कंपनी अब अन्य सामान पेश करने की तैयारी कर रही है, जैसे ऊर्जा पेय जो तरबूज और जामुन की तरह स्वाद लेते हैं।

नाइटवॉकर एनर्जी ड्रिंक प्राइवेट लिमिटेड की सफलता इसके तीन स्तंभों पर निर्भर करती है: सीईओ जमाल शेख, उन तीनों ने भारत को नाइटवॉकर एनर्जी देने के लिए एक टीम के रूप में काम करने का संकल्प लिया।

ब्रांड को भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनाने में मदद करने के लिए एक भरोसेमंद नींव दी। वह विपणन से संबंधित सभी कार्यों की देखरेख करता है। जमाल शेख की विशेषज्ञता का क्षेत्र सभी प्रकार के विदेशी व्यापार का प्रबंधन कर रहा है, और दमनदीप सिंह सभी रसद- और वित्त-संबंधी कार्यों की देखरेख करते हैं। उत्पादन की शुरुआत से लेकर भारत में गोदाम तक माल पहुंचने तक पूरी प्रक्रिया को वह मैनेज करते हैं।

अपने विशेष उद्योगों में उनके ज्ञान के कारण, ब्रांड ने भारत में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति स्थापित की है। महाराष्ट्र, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात, कोलकाता और उत्तराखंड के अलावा, ब्रांड जल्द ही गोवा, कर्नाटक और हैदराबाद में पेश किया जाएगा। कंपनी के पीछे के 3 व्यक्ति अपने उत्पादों के बारे में आश्वस्त हैं और मानते हैं कि इस वर्ष उनकी वृद्धि अधिक होगी।

Related News