अपनी नौकरी से थोड़ा ऊब महसूस करते हैं और एक बदलाव चाहते हैं? इन नौकरियों में से एक को क्यों नहीं आज़माएं? आप विश्वास नहीं करते, लेकिन आप वास्तव में इन नौकरियों के लिए भुगतान किया है!

लिपस्टिक रीडर:

उच्च चाय और पार्टियों में महिलाओं के होंठ प्रिंट करते हैं और $ 25 से $ 50 प्रति घंटे कहीं भी कमाते हैं। पाठक व्यक्ति के व्यक्तित्व और भविष्य की संभावनाओं के बारे में बताता है।

इनाम के लिए शिकार करने वाला शिकारी :

यद्यपि यह विशेष कार्य आपको मार सकता है, लेकिन भुगतान आपकी खदान की जमानत राशि के 10 से 20 प्रतिशत तक होता है। तो क्या यह जोखिम के लायक है? ठीक है, एक संदिग्ध जो $ 100,000 की जमानत पर छूट जाता है, वह अपनी वापसी पर 10,000 डॉलर से 20,000 डॉलर तक का इनाम दे सकता है।

गोल्फ बॉल रिट्रीवर:

यदि आपके पास यह नौकरी है, तो आपको दूसरे लोगों की गलतियों के बाद उठना होगा। आपको बस गोल्फ कोर्स पर झीलों और तालाबों में गोता लगाना है, गेंदों को इकट्ठा करना है, उन्हें ठीक करना है और उन्हें छूट पर बेचना है। कुछ गोताखोरों ने एक वर्ष में $ 100,000 तक बनाने की सूचना दी है।

पेशेवर स्लीपर:

यह नौकरी किसे पसंद नहीं होगी? आप वास्तव में सोने के लिए भुगतान मिलता है! वैज्ञानिक स्लीप डिसऑर्डर पर शोध करते हैं जबकि पेशेवर स्लीपर्स से दूर रहते हैं। यह निस्संदेह पृथ्वी पर सबसे आरामदायक काम है।

Related News