आज मनुष्य जीवन की भागदौड़ में इतना व्यस्त हो गया हैं कि अपनी हेल्थ पर ध्यान नहीं दे पाता हैं, खराब जीवनशैली और खान पान की वजह से हमें कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं, जिनमें से यौन प्रदर्शन भी एक हैं, युवा यौन प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए वियाग्रा का सहारा लेते हैं, लेकिन बाजार में कई विकल्प उपलब्ध हैं, जिनके बीच में एक को चूज करना कठिन हो जाता हैं कि कौनसी हमारे लिए सही रहेगी, आज हम इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कि आपके लिए कौनसी वियाग्रा सही हैं-

Google

वियाग्रा टैबलेट (25mg, 50mg, और 100mg): ये फ़ाइज़र द्वारा निर्मित क्लासिक वियाग्रा गोलियाँ हैं, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन के उपचार में अपनी प्रभावशीलता के लिए जानी जाती हैं।

वियाग्रा कनेक्ट (50mg) टैबलेट: वियाग्रा टैबलेट के समान लेकिन कुछ देशों में ओवर-द-काउंटर उपलब्ध है, जिससे इसे बिना प्रिस्क्रिप्शन के आसानी से खरीदा जा सकता है।

Google

सिल्डेनाफिल टैबलेट (25 मिलीग्राम, 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम): वियाग्रा के जेनेरिक संस्करण, इनमें एक ही सक्रिय घटक होता है और ये अक्सर अधिक किफायती विकल्प होते हैं।

Google

प्रभावशीलता और अवधि

ये सभी दवाएँ, चाहे ब्रांडेड हों या जेनेरिक, एक ही सिद्धांत पर काम करती हैं और आम तौर पर तीन से चार घंटे तक चलने वाले प्रभाव प्रदान करती हैं। इन्हें रक्त प्रवाह में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि स्थायी इरेक्शन की सुविधा मिल सके और यौन प्रदर्शन में वृद्धि हो।

Related News