दोस्तो संभोग मनुष्य जाती की अहम क्रिया हैं, जो आपको ना केवल शारिरीक सुख देता हैं, बल्कि मानसिक शांति भी प्रदान करता हैं, ऐसे में अगर हम बात करें वर्जिनिटी की तो यह सवाल अक्सर लड़कियों और लड़को के प्रति उठता हैं, लेकिन आप किसी से इसके बारे में डायरेक्ट पूछ नहीं सकता हैं, लेकिन आज हम आपको टिप्स बताएंगे जिनके माध्यम से आप पता कर सकते हैं कि आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन हैं या नहीं-

Google

1. पहली बार सेक्स के दौरान घबराहट

लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए पहली बार सेक्स करने से पहले घबराहट महसूस करना आम बात है। अगर वे आगे बढ़ने के तरीके के बारे में अनिश्चित या झिझकते हुए दिखते हैं, या अगर वे कठिनाइयों का सामना करने पर अत्यधिक चिंतित हो जाते हैं, जो संकेत देते हैं कि वो वर्जिन हैं।

2. फोरप्ले का अनुभव न होना

फोरप्ले यौन क्रियाकलाप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो अंतरंगता और आनंद को बढ़ाता है। जो व्यक्ति पहली बार सेक्स कर रहा है, उसे फोरप्ले करने में परेशानी हो सकती है, या तो इसलिए क्योंकि उसे यह नहीं पता कि इसे कैसे करना है,अगर आपका साथी फोरप्ले से अपरिचित है या उसे इससे असहजता है, तो यह संकेत हो सकता है कि उसे इसका अनुभव नहीं है।

Google

3. सेक्स शुरू करने में कठिनाई

पहली बार सेक्स करने वाला व्यक्ति पहल करने में बहुत घबरा सकता है। अगर आपका साथी इस बारे में हिचकिचाता है या अनिश्चित है कि यौन क्रियाकलाप कैसे शुरू करें, तो यह अनुभवहीनता का संकेत हो सकता है।

4. कंडोम के इस्तेमाल को लेकर अनिश्चितता

कंडोम का सही तरीके से इस्तेमाल करना यौन स्वास्थ्य का एक महत्वपूर्ण पहलू है। अगर किसी व्यक्ति को कंडोम लगाने में परेशानी होती है या उसे यह नहीं पता कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है, तो यह उसके यौन अनुभव की कमी का संकेत हो सकता है।

GGoogle

5. संभोग सुख की जल्दी शुरुआत

किसी व्यक्ति के लिए अपने पहले यौन अनुभव के दौरान उत्तेजना और घबराहट के कारण जल्दी संभोग सुख प्राप्त करना असामान्य नहीं है।

Related News