उत्तरप्रदेश के बरेली जिले से वापस लौट रही बरात से दूल्हा गायब हो गया। दरअसल बरात एक भोजनालय में खाने के लिए रुकी थी और इस दौरान दूल्हा दुष्यंत वहां से गायब हो गया। दुष्यंत ने अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी।

दुष्यंत के भाई शिवायंत ने कहा: "हम एक सड़क के किनारे भोजनालय में रुके थे, जहाँ दुष्यंत ने चाय का आर्डर दिया था, लेकिन वह अचानक गायब हो गया। हमने उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फिर हमने पुलिस को सूचित किया और घर के लिए निकल गए। बाद में, पुलिस ने हमें फोन पर सूचित किया कि उन्हें दुष्यंत का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला। "

खबरों के मुताबिक, शादी सोमवार को हुई थी और यह घटना मंगलवार को हुई जब बारात शादी के बाद लौट रही थी। पुलिस ने बताया कि 22 साल के दूल्हे दुष्यंत गिरी ने आत्महत्या कर ली।

पाकबड़ा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल सिंह के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) ने कहा: "जब हम शव को शव परीक्षण के लिए भेज रहे थे, तो गिरि के परिवार के सदस्यों ने हमें बताया कि वे पोस्टमार्टम सहित कोई और कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। लेकिन मानक प्रक्रिया का पालन करते हुए हमने शव को शव परीक्षण के लिए मोर्चरी भेज दिया। ''

अजूबा है 6 गज में बना ये तीन मंजिला घर, किराया मात्र 3500 रुपये

इस बीच, मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (शहर) अमित कुमार आनंद ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि हो गई है। दुष्यंत के परिवार वाले और उसकी दुल्हन आशा के परिजन इस घटना से स्तब्ध थे।

दुल्हन, आशा ने पुलिस को बताया कि वह आत्महत्या नहीं कर सकता है क्योंकि दुष्यंत शादी के बाद खुश था और उसके पास आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं था।

इन अंगों पर है तिल तो आपके हाथ में कभी नहीं ठहरेगा पैसा!

मेरठ में एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करने वाले दुष्यंत ने बरेली में अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए अपनी लड़ाई लड़ी थी। दोनों परिवार वालों ने अपने बच्चों की ख़ुशी को देखते हुए इस शादी के लिए हामी भरी थी।

Related News