सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय शादी के वीडियो का क्रेज है। हर दिन शादी समारोहों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जो समारोह के दौरान होने वाले उत्सव, नाटक या डांस से जुड़े होते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा अपने परिवार और दोस्तों के सामने दुल्हन को गुस्से में थप्पड़ मार रहा है।

वीडियो में वरमाला से पहले दूल्हे को मंच पर दुल्हन के सामने खड़ा देखा जा सकता है। दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने के लिए आगे बढ़ता है, हालांकि, उसके खाने से मना करने पर दूल्हा उस पर मिठाई फेंक देता है। नाराज दुल्हन फिर वही मिठाई दूल्हे पर फेंक देती है जिससे वह इतना नाराज हो जाता है कि वह शादी के मेहमानों और उसके परिवार के सामने दुल्हन को बेरहमी से थप्पड़ मारने लगता है।

यहां देखें वीडियो।

वीडियो को फेसबुक पर रामसुभग यादव नाम के यूजर ने शेयर किया था। वायरल वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 23,000 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर 1,500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को मज़ेदार पाया और हंसते हुए इमोजी पोस्ट किए। अन्य ने नाराज़ होकर स्पष्ट किया कि दूल्हे को दुल्हन को पीटने का कोई अधिकार नहीं है।

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत बुरा है। यह अजीब लग रहा है लेकिन इस "आदमी" का दुस्साहस देखो जो महिला पर उसके परिवार के सामने भी हाथ उठा रहा है।

Related News