सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हे देख लोग खुद को हंसने से रोक नहीं पाते हैं। या कुछ वीडियो काफी हैरान कर देने वाले होते हैं। अब सोशल मीडिया पर दादी और पोते का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं लोगों ने उस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं।

इस वीडियो में पोताअपनी दादी से पूछता है कि वह स्वर्ग जाएगी या फिर नरक। इस पर दादी गुस्से से जवाब देती है और अब इसका वीडियो देश भर में वायरल हो रहा है।

वीडियो में दादी कुर्सी पर बैठकर आराम फरमा रही होती है।तभी पोता पूछता है, ‘ दादी आप स्वर्ग जाओगे या फिर नरक’. ये सुन कर दादी गुस्सा होती है और कहती है मैं तो स्वर्ग जाऊंगी। इस पर पोता फिर पूछता है कि आप स्वर्ग क्यों जाओगी? इस पर दादी मजे लेते हुए कहती है कि वहां मोबाइल का नेटवर्क अच्छा रहता है। जहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूंगी। फिर पोता कहता है कि आपको कैसे पता स्वर्ग में नेटवर्क अच्छा आता है आपने कभी देखा है? इस पर दादी कहती है, ‘हां मैंने देखा है। आप भी ये वीडियो देख सकते हैं।

इस वीडियो को ‘vibhorfitnesss’नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे अब तक 16000 लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

Related News