इंटरनेट डेस्क। जीवन में हर भगवान महत्वपूर्ण है। प्रत्येक दिन विभिन्न भगवान से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार को, भगवान लक्ष्मी की पूर्ण भक्ति के साथ पूजा की जाती है। यदि कोई व्यक्ति इस दिन लक्ष्मी से प्रार्थना करता है तो उनकी सभी इच्छाओं को पूरा किया जा सकता है।

मा लक्ष्मी में कई अद्वितीय गुण और शक्तियां होती हैं जो व्यक्ति को खुश बनाती हैं। शुक्रवार को भगवान लक्ष्मी को प्रार्थना करके एक व्यक्ति आसानी से समृद्ध हो सकता है। ज्योतिष में, कुछ उपायों को शास्त्रों के अनुसार लिखा गया है जो भक्त को धन से संबंधित लाभ प्रदान कर सकते हैं। देखें कि आपको शुक्रवार को क्या करना चाहिए।

शुक्रवार को, घर पर तीन अविवाहित लड़कियों को फोन करें और उन्हें खेर के साथ खिलाएं। पीले रंग के कपड़े पेश करें और एक दक्षिणा के रूप में पैसे दें। लक्ष्मी माँ प्रभावित होंगे।

शुक्रवार को गरीब लोगों को भोजन, कपड़े दान करें। यह देवी लक्ष्मी को खुश कर देगा। शुक्रवार को, श्री यंत्र का उपयोग करके लक्ष्मी को गाय का दूध अभिषेक करें। अब, इस दूध को पूरे घर पर छिड़के। फिर, कमलगाटा को श्री यंत्र के साथ पैसे की जगह पर रखें। धन के मुद्दों का समाधान किया जाएगा। और घर में किसी भी तरह की धन संबंधी समस्या नहीं होगी।

Related News